NEWSTODAYJ_रांची: विधानसभा के सभागार मे झारखंड प्रदेश जनता दल यूनाइटेड द्वारा आयोजित मिलन समारोह मे मुख्य अतिथि पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव सह झारखंड जदयू प्रभारी प्रवीण कुमार सिंह , प्रदेशाध्यक्ष खीरू महतो की उपस्थिति मे भाजपा युवा मोर्चा के बोकारो जिला के पूर्व अध्यक्ष मयंक सिंह, लोहरदगा जिला भंड़रा प्रखंड के प्रमुख अनिता मिजं, उप प्रमुख ईश्वरी मोहन शर्मा, झारखंड विकास मोर्चा के युवा अध्यक्ष राजेश साहू अपने अपने समर्थको के साथ जनता दल यूनाइटेड की सदस्यता ग्रहण किया। पार्टी के नेताओ ने आये नये साथियो का फूलमाला पहना कर उनका अभिनंदन किया ।इस मिलन समारोह मे मुख्य अतिथि पार्टी के प्रदेश प्रभारी श्री प्रवीण कुमार सिंह ने कहा कि जदयू के सर्वमान्य नेता आदरणीय नीतीश कुमार के कार्य करने की शैली और अनुशासन एंव मजबूत नेतृत्व के कारण जदयू के तमाम नेता और कार्यकर्ता एकजुटता के साथ पार्टी को राष्ट्रीय पहचान देने का कार्य कर रहे है । अपने ईमानदार राजनीति से एक आदर्श राजनेता के रूप मे स्थापित नीतीश कुमार के नीति सिद्धांत, कार्य शैली और नेतृत्व छमता से लोग प्रभावित है । यही कारण है कि विभिन्न दलो एंव संगठनो के लोग जदयू की सदस्यता ग्रहण कर रहे है । सिंह ने कहा कि संगठन जुड़ने वाले युवा पुरी निष्ठा के साथ नये पुराने साथियो के साथ मिलकर काम करे ।

यह भी पढ़े…Political news:मंत्री हफीजुल अंसारी की जुबान फिसली,जीवित मनमोहन सिंह को दे दी श्रधांजलि

मिलन समारोह की अध्यक्षता करते हुए पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष खीरू महतो ने कहा कि संगठन को मजबूत बनाने हेतु पार्टी के हर विंग के साथ हमे सामंजस्य बना कर चलना होगा ।सभी को पार्टी के नीति सिद्धांतो के अनुसार और अनुशासन के साथ काम करना होगा ताकि पार्टी का ग्राफ बढे और पार्टी कार्यकर्ताओ अपने आप को गौरवान्वित महसूस कर सके। श्री महतो ने कहा कि झारखंड मे जो वृहत समस्याये है उन समस्याओ को लेकर संवैधानिक तरीके से आन्दोलन चला कर आम जन के लिए कार्य करे ।और अच्छे लोगो को पार्टी मे जोड़ने का काम करे।

युवा नेता मयंक सिह ने कहा कि बोकारो जिला मे हम पार्टी की मजबूती के लिए हर संभव प्रयास करेगे । जिला से प्रखंड स्तर पर संगठन को धारदार बनायेंगे । पार्टी के दिशा-निर्देश का पालन किया जाएगा ।

संचालन पार्टी के प्रदेश मुख्यालय प्रभारी संजय सहाय ने किये।

प्रदेश मीडिया प्रभारी जफर कमाल, रमेश सिंह, आर के मणड़ल, उपेन्द्र नारायण सिंह, अखिलेश राय, सुबोध कांत, जीवेश सिंह सोलंकी, राजीव रंजन, बलवंत सिंह, कुंज बिहारी पाठक, राजा राम सिंह, भीम पासवान, सनाउललाह, समेत सैकड़ो की संख्या मे लोग उपस्थित थे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *