• झारखंड का उभरता न्यूज़ पोट्रल न्यूज़ टुडे झारखंड में आप के गली मोहलले के हर खबर अब आप के मोबाइल तक आप के गली मोहल्ले की हर खबर को हम दिखाएंगे प्रमुखता से हमारे न्यूज़ टुडे झारखंड के संवादाता से संपर्क करे,ph..No धनबाद, 9386192053,9431143077,93 34 224969,बोकारो,+91 87899 12448,लातेहार,+919546246848,पटना,+919430205923,गया,9939498773,रांची,+919334224969,हेड ऑफिस दिल्ली,+919212191644,आप हमें ईमेल पर भी संपर्क कर सकते है हमारा ईमेल है,NEWSTODAYJHARKHAND@GMAIL........झारखंड के हर कोने कोने की खबर अब आप के मोबाइल तक सबसे पहले आप प्ले सटोर पर भी न्यूज़ टुडे झारखंड के ऐप को इंस्टॉल कर सकते है हर तरह के वीडियो देखने के लिए सब्सक्राइब करे यूट्यूब पर NEWSTODAYJHARKHAND......विज्ञापन के लिए संपर्क करे...9386192053.9431134077

Political news:राहुल गांधी की मानसिक उम्र महज छह साल, उन्हें खुद ही पता नहीं है कि वह क्या कहते हैं और क्या करते हैं

1 min read

NEWSTODAYJ_चंपावत: भाजपा के स्टार प्रचारक मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Chief Minister Shivraj Singh Chouhan) ने लोहाघाट में भाजपा प्रत्याशी पूरन सिंह फर्त्याल के लिए जनता से वोट मांगे. लोहाघाट में शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि बद्रीनाथ धाम, केदारनाथ, गंगोत्री, यमुनोत्री चारधाम है. लेकिन कांग्रेस के चारधाम आपको पता है. एक धाम सोनिया गांधी, दूसरा धाम राहुल गांधी, तीसरी धाम प्रियंका गांधी और चौथा धाम रॉबर्ट वाड्रा हैं. हरीश रावत कभी मुख्यमंत्री हुआ करते थे तो इन्हीं धामों के गुण गाते थे.

 

शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि आप सब जानते हैं, यहां पर चारधाम हैं. लेकिन 5वां धाम भारतीय जनता पार्टी सैन्य धाम के रूप में बना रही है. पवित्र माटी को इकट्ठा करके और अपने सैनिकों के बलिदान को प्रणाम करके सैन्य धाम बन रहा है.राहुल गांधी पर साधा निशाना: शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि आजकल कांग्रेस के लोग कहते हैं कि हम विकास करेंगे. लेकिन राहुल बाबा को खुद ही पता नहीं है कि वह क्या कहते हैं और क्या करते हैं. मुझे तो राहुल गांधी की मानसिक उम्र छह साल की लगती है. कांग्रेस ने भारत के दो टुकड़े करने का काम किया था और आज भी वैसा बयान संसद से दे रहे हैं.

यह भी पढ़े…Political news:झारखंड संगठन से जुड़े मुद्दों पर राजेश ठाकुर और अविनाश पांडे ने राहुल गांधी से मिलकर की चर्चा

शिवराज सिंह ने कांग्रेस पर साधा निशाना

आज मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री और भाजपा के फायर ब्रांड नेता शिवराज सिंह चौहान काशीपुर पहुंचे. जहां उन्होंने जनसंपर्क करते हुए भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी त्रिलोक सिंह चीमा के पक्ष में वोट करने की अपील की. इस दौरान शिवराज सिंह चौहान ने कहा पीएम मोदी और उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के नेतृत्व में किए गए विकास कार्यों का असर आम जनता में साफ तौर पर देखने को मिल रहा है. विकास के इन्हीं कार्यों को देखते हुए जनता में भारतीय जनता पार्टी के प्रति अभूतपूर्व उत्साह देखा जा रहा है.शिवराज सिंह चौहान ने कहा पीएम मोदी और मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के द्वारा किए गए अभूतपूर्व कार्यों का असर जनता के मन और मस्तिष्क में है. भाजपा के द्वारा महिलाओं, युवाओं, गरीबों और किसानों के लिए किए गए विकास के कार्य तथा कल्याणकारी कार्यों का असर हर तरफ दिखाई दे रहा है.

 

शिवराज सिंह चौहान ने कहा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और विकास एक-दूसरे के पर्याय हैं. उन्होंने रेल कनेक्टिविटी, इंटरनेट कनेक्टिविटी, सड़क कनेक्टिविटी, एयरपोर्ट कनेक्टिविटी, तीर्थ स्थलों का विकास, पर्वतीय क्षेत्रों में पानी पहुंचाने, रसोई गैस कनेक्शन, आयुष्मान भारत योजना आदि का उदाहरण देते हुए कहा कि यह वो कार्य हैं, जिन्होंने आम आदमी की जिंदगी बदल दी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

ट्रेंडिंग खबरें