Policemen’s meeting : डीआईजी पहुँचे एसपी कार्यालय पुलिस पदाधिकारीयों के साथ की बैठक…

1 min read

Policemen’s meeting : डीआईजी पहुँचे एसपी कार्यालय पुलिस पदाधिकारीयों के साथ की बैठक…

NEWSTODAYJ : साहिबगंज : जिला मुख्यालय के पुलिस लाईन मैदान में स्थित पुलिस अधीक्षक के कार्यालय में आज संताल परगना दुमका प्रक्षेत्र के डीआईजी एस. के. मंडल पहुँचे। इसके पूर्व दुमका डीआईजी को नए परिसदन में गार्ड ऑफ ऑनर दिया गया। वही इस क्रम में दुमका डीआईजी ने जिला पुलिस अधीक्षक अनुरंजन किस्पोट्टा, सदर एसडीपीओ विजय आशीष कुजूर समेत नगर प्रभाग के इंस्पेक्टर धर्मपाल कुमार, नगर थाना इंस्पेक्टर सह प्रभारी सुनील कुमार सिंह, जिरवाबाड़ी ओपी थाना प्रभारी विनोद कुमार एवं मुफस्सिल थाना प्रभारी संतोष कुमार पांडेय के साथ बैठक कर बातें की।

यह भी पढ़े…India Meteorological Department : झारखंड , बिहार और ओडिशा में भारी बारिश का अलर्ट, प्रशासन की बढ़ी चिंता , 24 घंटों में भारी बारिश की चेतावनी…

वही प्रेस से मुखातिब होते हुए उन्होंने कहा कि 10 अगस्त को उनकी यहाँ जॉइनिंग हुई है। इसके पहले वे पाकुड़ जिला व साहिबगंज जिला के बरहरवा थाना क्षेत्रों का दौरा कर चुके थे मगर इस क्रम में साहिबगंज आना नहीं हुआ था। इसी को ध्यान में रखते हुए साहिबगंज का दौरा किया गया है। वही इस दौरान उन्होंने बताया कि गंगा नदी के दियारा इलाकों में रिवलाइन थाना खोलने के लिए सरकार को अनुमोदन भेजा गया है।

यह भी पढ़े…Corona aware : झारखंड CM के पैतृक अवस के आस पास में संथाली भाषा मे करोना जागरूक करते पुलिस…

वही इसको लेकर बिहार के पूर्णिया जिले के आईजी एवं कटिहार एसपी के साथ भी हाई प्रोफाइल मीटिंग की गई हैं। जैसे ही राज्य सरकार व पुलिस मुख्यालय से अनुमोदन प्राप्त हो जाता है इस दिशा में काम शुरू हो जाएगी। वही विभिन्न थानों में जब्त हुए दोपहिया वाहनों एवं चार पहिया वाहनों की नीलामी के बारे में उन्होंने कहा कि यह कोर्ट के अधीन का मामला हैं। इस दिशा में जबतक कोर्ट का कोई भी दिशा निर्देश पुलिस मुख्यालय को प्राप्त नहीं होता है तो उसकी नीलामी शुरू नहीं की जा सकती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Newstoday Jharkhand | Developed By by Spydiweb.