Plead for justice : वासेपुर के रहने वाले जावेद की हत्या में परिजनों ने लगाया मुख्यमंत्री व डीजीपी से न्याय की गुहार…

0
न्यूज़ सुने

यहाँ देखे वीडियो।

Plead for justice : वासेपुर के रहने वाले जावेद की हत्या में परिजनों ने लगाया मुख्यमंत्री व डीजीपी से न्याय की गुहार…

  • चेहरे को जलाने का भी प्रयास किया गया था।जावेद के परिजनों द्वारा बिहार के मुख्यमंत्री व डीजीपी से न्याय की गुहार लगाई गई।
  • मुख्यमंत्री नीतीश कुमार व डीजीपी को दिए गए आवेदन में बताया है कि जमुई की रहनवाली शादीशुदा आरफिया ने जावेद से अवैध संबंध बनाया था।

NEWSTODAYJ : झारखंड के धनबाद वासेपुर के रहनेवाले मो जावेद की हत्या 6 महीने पहले बिहार के जमुई में कर दी गई थी।।हत्या के बाद शव की शिनाख्त ना हो सके।इसलिए उसके चेहरे को जलाने का भी प्रयास किया गया था।जावेद के परिजनों द्वारा बिहार के मुख्यमंत्री व डीजीपी से न्याय की गुहार लगाई गई।यही नही पीएमओ को भी मामले की ट्वीट कर जानकारी दी गई।लेकिन हत्या 6 महीने बीत जाने के बाद भी कोई कार्रवाई नही गई।

यह भी पढ़े…Accident : नवजात समेत पांच हिरणों की ट्रेन से काटकर दर्दनाक मौत , वन विभाग पहुच मृत हिरण को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा…

अब जेडीयू के प्रदेश उपाध्यक्ष ने बिहार सरकार से पत्र लिखकर इस संबंध में कार्रवाई की मांग की है।धनबाद जिले के वासेपुर में जावेद के पिता मो शहुद आलम के द्वारा बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार व डीजीपी को दिए गए आवेदन में बताया है कि जमुई की रहनवाली शादीशुदा आरफिया ने जावेद से अवैध संबंध बनाया था।आरफिया अपनी जिस्म की भूख मिटाने के लिए जावेद को जमुई बुलाया था।

यह भी पढ़े..Dacoit carried out robbery : सत्ताधारी झामुमो के नेता के घर मे डकैतों ने पिस्तौल के बल पर लाखो की लूट कर अपराधी फरार , मंत्री थाना में पहुच प्रभारी को लागए फटकार…

सोसल मीडिया के माध्यम से जावेद की हत्या की जानकारी परिजनों को मिली।जिसके बाद परिजन जमुई पहुँचे।जावेद को हत्या के बाद गेहूं के खेत मे उसके चेहरे को जलाने का भी प्रयास किया गया था।जावेद के शव की शिनाख्त करने पर मालूम हुआ कि दो गोली मारकर उसकी हत्या की गई है।

यह भी पढ़े…Crime : प्रेमिका ने छोड़ी घर , प्रेमी से हुई नोकझोक , प्रेमिका का शव बरामद , पुलिस ने प्रेमी को किया गिरफ्तार…

मामले की लिखित शिकायत जमुई थाना पर प्रभारी से की गई।लेकिन आज तक इस मामले की ना तो जांच पड़ताल की गई और ना ही इस दिशा में किसी की गिरफ्तारी ही की गई है।जावेद के पिता ने अपने आवेदन में आरोप लगाया है।

यह भी पढ़े…Dhanbad News : दो अखाड़ा दलों के बीच जमकर मारपीट , पत्थर बाजी के दौरान भगदड़ मच गई , पुलिस पहुंच उपद्रवियों को खदेड़ा और माहौल को शांत किया…

कि अभियुक्तों से थाना प्रभारी द्वारा 8 लाख रुपए लेकर अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर केस को एफआरटी की दिशा में ले जा रही है।जबकि जावेद की हत्या में चार लोगों को आरोपी बनाया गया है।आरफिया खातून,मो शाहबाज,मो शहंशाह,और मो परवेज को हत्या का आरोपी बनाया गया है।चारो जमुई थाना क्षेत्र के लोहरा के रहनेवाले हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here