PENALTY : बिना मास्क लगाएं घर से निकले लोगों पर लगा जुर्माना…

0
न्यूज़ सुने

PENALTY : बिना मास्क लगाएं घर से निकले लोगों पर लगा जुर्माना…

  • एक बार जुर्माना लगाने के बाद अगर फिर बिना मास्क नहीं लगाने वालों पर अब कानूनी कार्रवाई भी की जाएगी।
  • लोगों से बार – बार मास्क लगाकर घर से निकलने तथा शारीरिक दूरी का पालन करने की अपील की जा रही है।

NEWSTODAYJ पाकुड : महेशपुर अंचलाधिकारी ने की कार्रवाई, लोगों को सोशल डिस्टैंसिंग का पालन करने को कहा गया।कोरोना पॉजिटिव मरीजों की लगातार बढ़ती संख्या के बाद भी बिना मास्क पहने घर से निकलने वालों के खिलाफ अब प्रशासन ने अभियान तेज कर दिया गया।

यह भी पढ़े…Negligence : बीसीसीएल के दर्जनों कर्मी बाल बाल बचें , बन्द खदान से पानी का पम्प निकाला जा रहा था , बड़ा हादसा टाला…

इस अभियान के तहत बिना मास्क के दिखने वालों पर जुर्माना लगाया जा रहा है। एक बार जुर्माना लगाने के बाद अगर फिर बिना मास्क नहीं लगाने वालों पर अब कानूनी कार्रवाई भी की जाएगी। बुधवार को महेशपुर चौक के समीप अंचलाधिकारी रितेश जयसवाल ने मास्क नहीं पहनने वालों के खिलाफ अभियान चलाया। इस दौरान पूरे चौक में घूम – घूम कर बिना मास्क के दिखे लोगों को पकड़ कर उनसे 50 – 50 रुपये जुर्माना वसूला गया।

यह भी पढ़े…ARRESTED : मोबाइल दुकान में चोरी की घटना का अंजाम देने वाले दो अपराधी गिरफ्तार , पूर्व में अपराधिक इतिहास रहा…

अंचलाधिकारी ने बताया कि मास्क लगाना तथा सोशल डिस्टैंसिंग (पारस्परिक दूरी) का पालन करना ही कोरोना से बचाव का उपाय है। लोगों से बार – बार मास्क लगाकर घर से निकलने तथा शारीरिक दूरी का पालन करने की अपील की जा रही है।

यह भी पढ़े…PROBLEM : ऐसे में कैसे बने आत्मनिर्भर मोदी जी प्रवासी मजदूर भी दर-दर भटकने के लिए मजबूर…

इसके बाद भी कुछ लोग बिना मास्क पहने बाजार में पहुंच जा रहे हैं। उन्होंने बताया कि मास्क नहीं पहनने वालों के खिलाफ अभियान चलाकर उनसे 50 – 50 रुपये जुर्माना वसूला जा रहा है। एक बार जुर्माना लगने के बाद दूसरी बार बिना मास्क के पकड़े जाने पर अब कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here