NO ENTRY : धनबाद में कोरोना संक्रमित मिलने के बाद आठ कंटेनमेंट जोन का किया गया निर्माण : उपायुक्त…

0
न्यूज़ सुने

NO ENTRY : धनबाद में कोरोना संक्रमित मिलने के बाद आठ कंटेनमेंट जोन का किया गया निर्माण : उपायुक्त…

 

अनुमंडल दंडाधिकारी राज महेश्वरम

NEWSTODAYJ धनबाद : कोरोनावयरस से संक्रमित व्यक्ति के मिलने के बाद उपायुक्त सह अध्यक्ष, जिला आपदा प्रबंधन प्राधिकार, धनबाद उमा शंकर सिंह के निर्देश पर अनुमंडल दंडाधिकारी राज महेश्वरम ने पोजिटिव व्यक्ति के निवास स्थान को एपी सेंटर चिह्नित करते हुए कंटेनमेंट जोन एवं बफर जोन का निर्माण कर तत्काल प्रभाव से अगले निर्देश तक कर्फ्यू लगाने का आदेश दिया है।

यहां बना कंटेनमेंट जोन

गोविंदपुर प्रखंड – मौजा 166 कंटेनमेंट जोन।उत्तर में विमल चंद्र डे का मकान, दक्षिण में बेसिक स्कूल, पूरब में दुखन धीवर का मकान, पश्चिम में विकास साही का मकान।

यह भी पढ़े…Sindri News : विधायक एवं हिन्दुस्तान उर्वरक एवं रसायन लिमिटेड सिंदरी के द्वारा वृक्षारोपण…

पुटकी अंचल – दोन्दुडीह कंटेनमेंट जोन।उत्तर में संजय सिंह के घर तक, दक्षिण में परती भूमि, पूरब में जितेंद्र तुरी के घर तक, पश्चिम में राजेंद्र भुंइया के घर तक।

यह भी पढ़े..CRIME : विवाहित महिला की संदिग्ध परिस्थिति में मौत , पति गया था ड्यूटी , पत्नी घर पर मिली पंखे से लटकी…

पुटकी अंचल – गोधर कंटेनमेंट जोन।उत्तर में सुरेंद्र रवानी का घर, दक्षिण में रति लाल का घर, पूरब में दशरथ रवानी, पश्चिम में श्रीपाल रवानी।

यह भी पढ़े…DHANBAD : पांच महिला, 28 पुरुष ने दी कोरोना को मात , स्वस्थ होकर हुए कोविड 19 अस्पताल से डिस्चार्ज…

वार्ड 46 – झरिया, साउथ कुजामा कोलियरी, नियर काली मंदिर कंटेनमेंट जोन।उत्तर में गली, दक्षिण में गली, पूरब में दिलीप चौहान का मकान, पश्चिम में राजा बेलदार का मकान।

यह भी पढ़े…COVID 19 : सात माह की बच्ची निकली कोरोना पॉजिटिव , स्वास्थ विभाग की टीमों ने कोविड अस्पताल भर्ती किया…

वार्ड 37 – झरिया, आदर्श नगर, सिमलाबहाल कंटेनमेंट जोन।उत्तर में बीसीसीएल क्वाटर, दक्षिण में खाली जमीन, पूरब में ओमप्रकाश सिंह का मकान, पश्चिम में सुनील सिंह का मकान।

यह भी पढ़े…THREAT : फोन पर गाली गलौज और धमकी देने का ऑडियो पिछले 4 दिनों से वायरल हो रहा है…

निरसा प्रखंड – रामकनाली कंटेनमेंट जोन।उत्तर में परती भूमि, दक्षिण में एनएच-2, पूरब में परती भूमि नया थाना से सटा हुआ, पश्चिम में परती भूमि।

यहभी पढ़े…The meeting : बकरीद का त्यौहार को लेकर जिला प्रशासन ने आम लोगों के साथ कि बैठक , समाजिक दूरी का पालन करते हुए मनाया जाएगा त्यौहार…

निरसा प्रखंड – भालजोड़िया कंटेनमेंट जोन।उत्तर में सुखदेव साव का घर एवं गली, दक्षिण में हनुमान मंदिर तक, पूरब में भालजोड़िया रोड, पश्चिम में शिवा रविदास का मकान तथा तालाब।

यह भी पढ़े…CRIME : मोबाईल दुकान में चोरी 70 से 80 हज़ार का सामान चोर लेकर फरार , पूरी वारदात CCTV में कैद…

निरसा प्रखंड – हड़ियाजाम कंटेनमेंट जोन।उत्तर में परती भूमि, दक्षिण में ईसीएल क्वाटर, पूरब में सुरेंद्र नोनिया का घर, पश्चिम में ईसीएल चाहरदीवारी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here