Negligence : छत के छज्जा गिरने से बाल बाल बचे बीसीसीएल कर्मी..

0
[URIS id=45547]
न्यूज़ सुने

Negligence : छत के छज्जा गिरने से बाल बाल बचे बीसीसीएल कर्मी..

  • जैसे ही रूम मे गये तभी उपरी तल्ले का छज्जा ढ़ह गया जिसमे पुरा परिवार बाल बाल बच गये।
  • मरम्मत के लीये बीटीए प्रशासन को कई बार आवेदन दे चुके है मगर उनके कानो मे जू तक नही रेगती है।

NEWSTODAYJ(रिपोर्ट : रंजीत कुमार सिन्हा) धनबाद जिले के भूली में बीती रात बीसीसीएल क्वाटर का छज्जा गिरने से भूली डी ब्लॉक सैक्टर तीन निवासी बीसीसीएल कर्मी शेख सफिक एवं उनका परिवार बाल बाल बच गये। वही अपको बताते चले की कर्मी शेख सफिक एवं उनका परिवार सो रहा था अचानक उनके उपर के तल्ले क्वाटर नम्बर 74 का छज्जा झड़ कर ढह गया और मालवा निचे गिर पड़ा ये तो खैर था।

यह भी पढ़े…Violent skirmish : वर्चस्व को लेकर तीर-धनुष और लाठी-डंडो का जमकर ,खूनी टकराव रघुकुल और सिंह मेंशन के समर्थकों के बीच…

की की वे लोग बाहर सोये हुए थे और कुछ समय बाद घर के अंदर चले गये थे।नही तो बडा हादसा हो सकता था।वही इस हादसे से पुरा परिवार मे भय का माहौल है वही इस सबंध मे सेख सफिक ने बताया की वो बीसीस एल कर्मी है जो धन्सार के विस्व्कर्मा प्रोजेक्ट मे फिटर के पद पे कार्यरत है साथ मे उन्हो ने बताया की डियूटी से लौटने के बाद पुरा परिवार बरामदे मे बैठे थी।फिर सभी अपने रूम की ओर चले गये।

यह भी पढ़े…Corona Test : स्वास्थ्य केंद्र में कोरोना जांच के लिए करीब 126 लोगों की जांच के लिए स्वाब सेम्पल लिया गया…

जैसे ही रूम मे गये तभी उपरी तल्ले का छज्जा ढ़ह गया जिसमे पुरा परिवार बाल बाल बच गये।शेख सफिक ने बताया की वो मरम्मत के लीये बीटीए प्रशासन को कई बार आवेदन दे चुके है मगर उनके कानो मे जू तक नही रेगती है शायद वो को बड़े हादसे का इंतजार कर रहे है।उन्हो ने बीसीसीएल के अधिकारियो की लापरवाही बताई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here