Naxalite news : उग्रवादी संगठन JJMP और TPC आपस मे भिड़े , 50 से 60 राउंड फायरिंग , SP ने कहा ऐसी कोई सूचना नही…

0
न्यूज़ सुने

Naxalite news : उग्रवादी संगठन JJMP और TPC आपस मे भिड़े , 50 से 60 राउंड फायरिंग , SP ने कहा ऐसी कोई सूचना नही…

NEWSTODAYJ : लातेहार सदर थाना क्षेत्र के पेशरार पंचायत के केदली टोला के जंगल में रविवार की अहले सुबह दो उग्रवादी संगठन जेजेएमपी और टीपीसी के बीच वर्चस्व की लड़ाई को ले कर आपस में भिड़ गए। मुठभेड़ में दोनो संगठनो की ओर से लगभग 50-60 राउंड गोली चलने की सूचना है। इस मुठभेड़ में किसी उग्रवादी संगठन को जानमाल का नुकसान नहीं हुआ है। वहीं पुलिस ने बताया कि मुठभेड़ की सूचना नहीं मिली है।

यह भी पढ़े…Accident : सड़क पर बने गड्ढे के कारण अनियंत्रित होकर पलटी ट्रक , चालक व खलासी सुरक्षित…

घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार उग्रवादी संगठन जेजेएमपी और टीपीसी दस्ता के सदस्य शनिवार की रात से ही केदली टोला के जंगल में एक दूसरे को नुकसान पहुंचाने की योजना बनाने को ले कर जमे थे। इसी बीच रविवार की अहले सुबह दोनो आपस में दोनों में मुठभेड़ शुरू हो गयी तकरीबन आधे घंटे तक दोनो ओर से रूक-रूक कर गोलीबारी होती रही।

यह भी पढ़े…Politics News : पूर्व विधायक का बेटा एवं दर्जनों कार्यकर्ता हुए भाजपा में शामिल…

आधे घंटे के मुठभेड़ के बाद दोनो संगठनों के सदस्य अलग अलग दो दिशा की ओर जंगल का लाभ ले कर निकल गये।वहीं पुलिस अधीक्षक प्रशांत आनंद ने पूछे जाने पर बताया कि किसी भी मुठभेड़ की सूचना पुलिस को नहीं मिली है। हालांकि उन्होने कहा कि उग्रवादी संगठनों के खिलाफ पुलिस का अभियान लगातार जारी है।वहीं ग्रामीणों में इस घटना के बाद भय का माहौल है। ग्रामीणों ने बताया कि गांव में फिर से उग्रवादियों की धमक ने हमें डरा दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here