Murder : अज्ञात अपराधियों ने युवक पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर हत्या किया , 7 जिंदा कारतूस , 10 खोखा बरामद…

0
[URIS id=45547]
न्यूज़ सुने

Murder : अज्ञात अपराधियों ने युवक पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर हत्या किया , 7 जिंदा कारतूस , 10 खोखा बरामद…

NEWSTODAYJ : हजारीबाग जिला के केरेडारी थाना क्षेत्र के जोरदाग गांव झुमरी टांड़ में तीन मुहान जंगल के पास अज्ञात अपराधियों ने युवक को गोली मार दी, जिससे मौके पर ही युवक की मौत हो गई।युवक की पहचान अभी नहीं हो सकी है।वहीं, गोली चलने की सूचना मिलते ही केरेडारी थाना प्रभारी बमबम सिंह तुरंत दल-बल के साथ घटनास्थल पर पहुंच गए और घटना को जायजा लिया, जिसमें मौके पर से 7 बुलेट और 9 एमएम का 10 खोखा पुलिस ने बरामद किया।

यह भी पढ़े…Criminal arrested : लूट कांड मामले में पुलिस ने की खुलासा , धनबाद पुलिस ने 72 घण्टे के अंदर दो लुटेरों को किया गिरफ्तार…

सूत्रों के अनुसार, पगार होकर दो मोटरसाइकिल से चार युवक सवार होकर आए और चारों युवको ने जोरदाग झुमरी टांड़ तीन मुहान जंगल के पास रुके. इसमें तीन युवक ने एक युवक को उतारा और जल्दबाजी में धड़ल्ले से 10 राउंड फायरिंग की। सभी गोली माथे पर ही लगी।इसके बाद तीन युवक दोनों मोटरसाइकिल लेकर नवाखाप की ओर फरार हो गए।

यह भी पढ़े…Social work :;जीवन मे सबसे बड़ा दान “रक्तदान” है तथा हर “स्वस्थ” व्यक्ति को रक्तदान करना चाहिये – DDC…

बता दें कि 10 राउंड गोली चलने से युवक की मौके पर ही मौत ही गई।हालांकि, पुलिस को मृतक युवक के पास से ढाई से तीन हजार रुपए, एक बैग और तीन मोबाइल नंबर हाथ लगे हैं।केरेडारी पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच में जुट गई है।इधर, घटना के बाद इलाके में कोहराम मच गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here