Murder : दो शराबी आपसी लड़ाई में बुजुर्ग ने बोला “क्यों लड़ रहे बाबू” शराबी ने बुजुर्ग को चाकू से मार कर हत्या कर डाला…

1 min read

Murder : दो शराबी आपसी लड़ाई में बुजुर्ग ने बोला “क्यों लड़ रहे बाबू” शराबी ने बुजुर्ग को चाकू से मार कर हत्या कर डाला…

NEWSTODAYJ : पलामू जिला के लेस्लीगंज थाना क्षेत्र के साहद गांव के हरिजन टोला में 60 वर्षीय सदन भुईयां की शुक्रवार की रात अपराधियों ने लाठी और चाकू से मार कर हत्या कर दी है। इसके बाद फरार हो गए। घटनास्थल से अपराधियों की मोटरसाइकिल जेएच 01डीएच1903 को लेस्लीगंज थाना पुलिस ने बरामद किया है।

यह भी पढ़े…Transfer : झारखंड राज्य में 8 IAS अधिकारियों का तबादला, चंदन कुमार बने धनबाद के ADM…

मृतक के परिजन ने थाना पुलिस को दिए फर्द बयान में साहद गांव के धर्मपाल महतो के पुत्र गुड्डन उर्फ विकास मेहता के अलावा दो अन्य लोगों को आरोपित बनाया है। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है।लेस्लीगंज के एसडीपीओ अनूप बड़ाईक व थाना प्रभारी वीरेन मिंज ने बताया कि शुक्रवार की रात जिउतिया पर्व को लेकर मृतक के परिजन अपने घर पर ही खुशियां मना रहे थे। इसी क्रम में तीन लोग शराब के नशे में आपस में गाली गलौज व लड़ते हुए आए।

यह भी पढ़े…Sexual Exploitation : शादी का झांसा देकर आठ साल तक प्रेमी ने प्रेमिका का करता रहा यौन शोषण , प्रेमिका ने कोर्ट कंप्लेंट दर्ज कराई…

उन लोग को लड़ते देख सदन भुुइंंया ने कहा कि आपस में कहे लड़त है बाबू, जा घरे जा। इसी बात पर वे लोग उसे लाठी डंडा से मरने लगे। इसके बाद चेहरा व गला में चाकू गोदकर उसकी हत्या कर दी। इससे घटनास्थल पर ही सदन भुइंंया की मौत हो गई। सूचना मिलने के बाद लेस्लीगंज थाना पुलिस शनिवार की सुबह घटना स्थल पर पहुंची। यहां से पुलिस ने एक मोटरसाइकिल बरामद की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Newstoday Jharkhand | Developed By by Spydiweb.