Murder : पत्थर से कुचल कर युवक की हत्या , चार दिनों से लापता थे शव , जांच में जुटी पुलिस…

0
[URIS id=45547]
न्यूज़ सुने

Murder : पत्थर से कुचल कर युवक की हत्या , चार दिनों से लापता थे शव , जांच में जुटी पुलिस…

NEWSTODAYJ खूंटी : मुरहू थानांतर्गत बुडुआमदा गांव निवासी सोमा मुंडा के 17 वर्षीय पुत्र बुधु मुंडा की पत्थर से कूचकर हत्या कर दी गई। मृतक का शव गत शुक्रवार की शाम बुडुआमदा-साेयको मार्ग पर झाड़ियों से बरामद किया गया। शनिवार को पुलिस ने पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया। मृतक के पिता सोमा मुंडा ने बताया कि उसका पुत्र बुधु मुंडा को पुलिस ने चोरी के मामले में पकड़ा था।

यह भी पढ़े…Killers arrested : सिर कटा धर और फिर एक सितम्बर को मिले सिर मामले में पुलिस को सफलता हाथ लगी , SP ने की खुलासा…

पुलिस की पूछताछ के बाद गत सोमवार को वह अपने घर आया। रात में घर में परिवार के साथ सोया और दूसरे दिन सुबह किसी को कुछ बताए बिना घर से कहीं चला गया। परिवार वाले तीन दिन तक उसकी तलाश करते रहे पर कुछ पता नहीं चला। शुक्रवार की शाम कुछ ग्रामीणों को बुडुआमदा-साेयको मार्ग पर सड़क किनारे एक जोड़ी चप्पल दिखाई दीं।

यह भी पढ़े…PM appealed to people : पीएम मोदी की देश से अपील , COVID-19 वैक्सीन तैयार होने तक न बरतें कोई लापरवाही…

इसके बाद जब आसपास खोज की तो झाड़ियों में एक क्षत-विक्षत शव को पड़े देखा। शव के पास से काफी दुर्गंध आ रही थी। ग्रामीणों ने तत्काल इस बात की जानकारी मुरहू थाना पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में ले लिया। पुलिस के मुताबिक उसकी हत्या दो-तीन दिन पूर्व पत्थर से कूचकर की गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here