Mobile robber gang : पुलिस ने मोबाइल लुटेरा गिरोह के दो सदस्यों को गिरफ्तार किया…

0

Mobile robber gang : पुलिस ने मोबाइल लुटेरा गिरोह के दो सदस्यों को गिरफ्तार किया...

  • इसी दौरान पल्सर बाइक में सवार होकर दो लड़के और एक लड़की बाइक रोककर बोला बैग में मशीन रखा है।
  • पेट्रोलिंग करने वाली सभी पार्टियां इसके बाद कड़ी निगरानी रखने लगे और निगरानी के क्रम में बाइक की पहचान की गई।

NEWSTODAYJ : रांची अरगोड़ा थाना पुलिस ने मोबाइल लुटेरा गिरोह के दो सदस्यों को गिरफ्तार किया हैं। गिरफ्तार अपराधियों में मोहम्मद तौकीर अली और मोहम्मद मुख्तार शामिल हैं। इनके पास से एक पल्सर बाइक( जेएच 01सीई 1751) और एक मोबाइल बरामद की गयी हैं। थाना प्रभारी विनोद कुमार ने मंगलवार को बताया कि 14 फरवरी को सुबह 4:00 बजे सुखदेव नगर थाना किशोर गंज निवासी अभिजीत सिन्हा अपने घर से पटेल पार्क क्लब प्रेक्टिस करने पैदल जा रहे थे।

यह भी पढ़े…Sportsman Black Belt Karate : ब्लैक बेल्ट कराटे ग्रेडिंग का आयोजन , खिलाड़ियों को सामाजिक दूरी के साथ मास्क पहनकर इस ग्रेडिंग में भाग लेना अनिवार्य था…


इसी दौरान पल्सर बाइक में सवार होकर दो लड़के और एक लड़की बाइक रोककर बोला बैग में मशीन रखा है क्या दिखाओ जब अभिजीत सिन्हा ने विरोध किया तू एक लड़का चाकू दिखाकर अभिजीत सिन्हा का मोबाइल लूट लिया।मामले को लेकर प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी। थाना प्रभारी ने बताया कि अनुसंधान के क्रम में यह तथ्य सामने आया कि बीच-बीच में प्रातः 3:00 बजे बाइक में दो लड़के और एक लड़की एक बैग के साथ अरगोड़ा थाना क्षेत्र में लगातार अपराध करने के इरादे से घूमते हैं। पेट्रोलिंग को चकमा देने के लिए अपने साथ एक लड़की को भी बाइक में बैठाते हैं।

यह भी पढ़े…Accident : ‘जाको राखे साइयां मार सके ना कोई’ ,हाईवा ट्रक ओर मोटरसाइकिल में जोरदार टक्कर , बड़ी घटना टाला…

जिससे पुलिस पेट्रोलिंग पार्टी को यह लगा कि कोई परिवार वाला जा रहा है। थाना प्रभारी ने बताया कि पेट्रोलिंग करने वाली सभी पार्टियां इसके बाद कड़ी निगरानी रखने लगे और निगरानी के क्रम में बाइक की पहचान की गई। सोमवार की रात पेट्रोलिंग पार्टी के द्वारा मुक्तिधाम से अकोला चौक जाने वाली सड़क पर बाइक सवार का पीछा करते हुए उसे पकड़ा।

यह भी पढ़े…Containment Zone : झरिया में 14 कंटेनमेंट जोन का निर्माण, लगाया गया कर्फ्यू…

दोनों अपराधियों ने कई लूट की घटना में अपनी संलिप्तता स्वीकार की।गिरोह के अन्य सदस्यों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी हैं। थाना प्रभारी ने बताया कि अपराधियों को गिरफ्तार करने में सुलेखा कुमारी सपना, जगलाल राम, अमर ओबेद सांगा, आशीष कुमार सिंह और संतोष कुमार सिंह शामिल थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here