Minor rape : शौच करने गई नाबालिग छात्रा के साथ दुष्टकर्म , आरोपी युवक परिवार का ही सदस्य…

0
[URIS id=45547]
न्यूज़ सुने

Minor rape : शौच करने गई नाबालिग छात्रा के साथ दुष्टकर्म , आरोपी युवक परिवार का ही सदस्य…

NEWSTODAYJ : रामगढ़ जिला अंतर्गत पतरातू प्रखंड के पालू पंचायत के ग्राम टेरपा में एक 14 वर्षीय नाबालिग छात्रा के साथ दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है। मंगलवार की सुबह पतरातू थाना पहुंचे छात्रा के परिजनों ने बताया कि उसी के परिवार के एक युवक दीपक रजवार (26) पिता महावीर रजवार ने छात्रा के साथ दुष्कर्म किया है। पीड़िता ने बताया कि करमा पर्व की शाम को वह शौच के लिए घर के पीछे गई थी। इसी दौरान आरोपी युवक ने जबरन उसे ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया।

यह भी पढ़े…Crime News : पुलिस को मिली सफलता चार जिलों की पुलिस को थी तलाश, फुटबॉल मैच देखते (TPC) एरिया कमांडर गिरफ्तार…

इस घटना को गांव की ही कुछ महिलाओं ने देखा। इसके बाद गांव में पंचायत बुलाई गई। इसमें आरोपी युवक ने अपनी गलती को स्वीकार किया। दूसरी बार पंचायत होने पर आरोपी युवक इस प्रकार की किसी भी घटना से इन्‍कार कर गया।

यह भी पढ़े…Jharkhand News : सोशल डिस्टेंस के उल्लंघन में SDO ने अस्पताल किया सील , संचालक आंदोलन के लिए खोल ही रहा था मोर्चा DC ने किया बैठक…

वहीं पीड़ित छात्रा के पिता दूसरे जिले में मजदूरी का कार्य करने गए हुए थे। पिता के आने पर मंगलवार की सुबह पुनः पंचायत बुलाई गई। परंतु बात नहीं बनने की स्थिति में छात्रा के साथ उसके परिजन पतरातू थाना पहुंचे और न्याय की गुहार लगाई। वहीं आरोपी युवक के साथ उसके परिजन भी पतरातू थाना पहुंचे हुए थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here