Minister of Education : मासिक शुक्ल जमा नहीं करने पर काट दिया शिक्षा मंत्री की नातिन का नाम…

1 min read

Minister of Education : मासिक शुक्ल जमा नहीं करने पर काट दिया शिक्षा मंत्री की नातिन का नाम…

NEWSTODAYJ रांची : कोरोना वायरस महामारी के चलते देशभर सभी स्कूल लंबे समय से बंद हैं।ऐसे में राज्य की सभी सरकारों ने स्कूलों को कहा है कि जब तक हालात ठीक नहीं हो जाते आप बच्चों से जबरदस्ती फीस नही ले सकते हैं और ना ही उनका नाम काट सकते हैं।लेकिन झारखंड में एक हैरान कर देने वाला मामला सामना है।

यह भी पढ़े…Suicide : डीएवी स्कूल के छात्र का घर में लटका मिला शव , जांच में जुटी पुलिस…

जहां एक प्राइवेट स्कूल की मनमानी का शिकार खुद शिक्षा मंत्री हो गए। उनकी नातिन की फीस नहीं जमा करने पर विधालय ने नाम ही काट दिया।स्कूल पहुंचते ही मंत्री ने प्रिंसिपल को जमकर डांटा दरअसल, यह मामला बोकारो के डीपीएस स्कूल का है। जहां पर राज्य के शिक्षा मंत्री जगरनाथ महतो की नातिन का नाम स्कल ने ऑनलाइन क्लासेस से काट दिया गया।

यह भी पढ़े…Vaccination : 5 गर्भवती और 17 बच्चों को किया गया टिकाकरण…

जब मंत्री को इस बात का पता लगा तो वह स्कूल पहुंचे और प्रिंसिपल पर जमकर फटकार लगाई।दो दिन पहले स्कूल प्रबंधन ने फीस के लिए बच्ची के परिजन को फोन किया था। शिक्षा मंत्री ने खुद फोन कर जल्द से जल्द फीस भरने का बोला था। लेकिन स्कूल ने मंत्री की बात पर ध्यान नहीं दिया और नातिन का नाम काट दिया। जब अगले दिन बच्ची ऑनलाइन क्लास के लिए बैठी तो उसके क्लास अटेंड करने से रोक दिया गया।बता दें कि शिक्षा मंत्री जगरनाथ महतो की बेटी रीना देवी नावाडीह में रहती हैं।

यह भी पढ़े…Viral Video : रॉड पकड़ के 360 डिग्री घूम गए डीएसपी अमरनाथ पुलिस ने ट्विटर पर शेयर किया वीडियो।…

उनकी चार साल की बेटी रागिनी यहां के डीपीएस स्कूल में कक्षा चार की स्टूडेंट है। जब रागिनी को ऑनलाइन क्लास से रोका तो मंत्री जी की बेटी रानी इस मामले की जानकारी पिता को दी। जिसके बाद मंत्री स्कूल पहुंचे उससे पहले वहां पर जिला शिक्षा पदाधिकारी नीलम आईलिन टोप्पो ने पहुंचकर मामले की जानकारी ली। हालांकि मंत्री ने तुरंत स्कूल जाकर फीस जमा कर दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Newstoday Jharkhand | Developed By by Spydiweb.