Maoists poster : बस स्टैंड में नक्सली संगठन भाकपा माओवादियों ने पोस्टर बाजी की , पोस्टर से पूरे इलाके में दहशत…

0
[URIS id=45547]
न्यूज़ सुने

Maoists poster : बस स्टैंड में नक्सली संगठन भाकपा माओवादियों ने पोस्टर बाजी की , पोस्टर से पूरे इलाके में दहशत…

NEWSTODAYJ : बोकारो जिले के गोमिया में बैंक मोड़ बस स्टैंड पर प्रतिबंधित नक्सली संगठन भाकपा माओवादियों ने बुधवार देर रात पोस्टर बाजी की है। माओवादियों के पोस्टर से पूरे इलाके में दहशत है। घटना की सूचना मिलते ही गुरुवार सुबह आईएल थाना पुलिस मौके पर पहुंची है और सभी पोस्टर को जब्त कर थाने ले गए तथा मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

यह भी पढ़े…PM birthday 2020 : नरेंद्र मोदी के 70 वें जन्मदिन पर कार्यकर्ताओं ने पूजा अर्चना कर गरीबों के बीच राहत सामग्री के रूप में आहार का वितरण किया…

माओवादियों के द्वारा लगाए गए पोस्टर में कहा गया है कि 16 वा स्थापना दिवस को उत्साह के साथ पालन करें। इसके साथ ही देश की संपदा पर कॉर्पोरेट लूट खसोट के खिलाफ व्यापक जन प्रतिरोध आंदोलन का निर्माण करें। मिशन समाधान 2018 से 2022 को पूरी तरह विफल करें।जल,जंगल और जमीन सहित जनता का तमाम अधिकार कायम करें।

यह भी पढ़े…Criminal arrested : साइबर क्रिमिनल पिता-पुत्र को 1.19 लाख रुपये नकद सहित अन्य सामानों के साथ किया गिरफ्तार…

इस संबंध में बोकारो एसपी चंदन कुमार झा ने बताया कि आसपास के इलाके में जांच पड़ताल की जा रही है शीघ्र ही घटना को अंजाम देने वाले को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।उल्लेखनीय है कि 21 सितंबर 2004 को नक्सली संगठन सीपीआईएमएल, पीपुल्स वार ग्रुप और एमसीसीआई का विलय हुआ था ।तब तीनो संगठन ने मिलाकर भाकपा माओवादी नामक नक्सली संगठन की स्थापना की थी।

यह भी पढ़े…Demand for fair investigation : विधायक संजीव सरदार ने निष्पक्ष जांच की मांग किया ,कहा गेहूं आया कहाँ से ?…

तब से उस संगठन का स्थापना दिवस प्रत्येक वर्ष 21 सितंबर से सप्ताह भर मनाया जाता है। इस बार 16 स्थापना दिवस मनाया जा रहा है। नक्सलियों के खिलाफ लगातार पुलिस अभियान से पीछे हटे नक्सली संगठन ने एक बार फिर पोस्टरबाजी का अपनी उपस्थिति दर्ज करा रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here