love affairs : प्रेमी-प्रेमिका घर से भागने की फिराक में थे , गांव वालों ने दोनों को पकड़ पुलिस को सौपा…

0
न्यूज़ सुने

love affairs : प्रेमी-प्रेमिका घर से भागने की फिराक में थे , गांव वालों ने दोनों को पकड़ पुलिस को सौपा…

NEWSTODAYJ : गढ़वा जिला के श्री बंशीधर नगर थाना क्षेत्र के विलासपुर के ग्रामीणों ने एक युगल (प्रेमी प्रेमिका) को पकड़ कर थाना पुलिस को सौंप दिया। पुलिस ने प्रेमिका के आवेदन पर प्रेमी सीमावर्ती सोनभद्र जिले के कोण थाना क्षेत्र के बागेसोती टोला डूमर निवासी तीर्थराज जायसवाल पिता अवध नारायण जायसवाल के विरुद्ध दुष्कर्म का मामला दर्ज कर गुरुवार को न्यायिक हिरासत में गढ़वा जेल भेज दिया।

यह भी पढ़े…Crime News : युवक की सिर कूच कर हत्या, नाले से शव बरामद ,अब तक शव की पहचान नहीं हो पाई…

प्राप्त जानकारी के अनुसार विलासपुर गांव की एक नाबालिग लड़की का प्रेम संबंध पिछले दो-तीन वर्षों से तीर्थराज जायसवाल के साथ चल रहा था। गत बुधवार को प्रेमिका ने प्रेमी को फोन कर अपने घर बुलाया। प्रेमी-प्रेमिका घर से भागने की फिराक में थे। तभी गांव वालों ने दोनों को पकड़ लिया।प्रेमी-प्रेमिका के पकड़े जाने के बाद गांव में पंचायती बैठी‌। मुखिया कृष्ण कुमार गुप्ता को भी बुलाया गया। पंचायती में प्रेमी-प्रेमिका एक-दूसरे के साथ शादी करने की जिद पर अड़ गए। दोनों की इच्छा जान दोनों के परिजनों ने भी शादी के लिए अपनी सहमति जताई।

यह भी पढ़े…Illicit liquor recovered : मुखिया के गोदाम से भारी मात्रा में अवैध देशी व विदेसी शराब बरामद , मुखिया गिरफ्तार…

इस बीच किसी ने इसकी सूचना पुलिस को दे दी। पुलिस मौके पर पहुंची और प्रेमी-प्रेमिका को पकड़कर थाने ले आई। थाने में प्रेमिका ने अपने मां-पिता के कहने पर प्रेमी पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज करा दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर प्रेमी तीर्थराज को न्यायिक हिरासत में गढ़वा जेल व प्रेमिका को चिकित्सीय जांच व न्यायालय में बयान के लिए गढ़वा भेज दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here