LIVE : करगिल के वीरों की गाथा, मन की बात में आज PM मोदी ने दी जानकारी…

0
[URIS id=45547]
न्यूज़ सुने

LIVE : करगिल के वीरों की गाथा, मन की बात में आज PM मोदी ने दी जानकारी…

  • पीएम ने करगिल के शूरवीरों को श्रद्धांजलि देते हुए कहा कि उनकी वीरता की कहानियां पीढ़ियों को प्रेरणा देती रहेंगी।
  • प्रयासों को इस महीने 26 जुलाई को प्रसारित होने वाले ‘मन की बात’ कार्यक्रम के लिए कृपया शेयर करें.पीएम मोदी ने लोगों से अपने विचार और कहानियों को पहुंचाने के लिए कहा था।

NEWSTODAYJ नई दिल्ली : पीएम मोदी आज मन की बात कार्यक्रम में कई महत्वपूर्ण मुद्दों पर चर्चा करेंगे. इन जरूरी मुद्दों पर उन्होंने जनता से सुझाव भी मांगे थे. दूसरी बार प्रधानमंत्री बनने के बाद नरेंद्र मोदी 14वीं बार मन की बात करेंगे. वहीं, अगर पहले कार्यकाल को भी जोड़ दें तो ये 67वां मन की बात कार्यक्रम है.प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज यानी 26 जुलाई को देश की जनता से ‘मन की बात’ करेंगे. पीएम मोदी इस कार्यक्रम में कई महत्वपूर्ण मुद्दों पर चर्चा कर सकते हैं.

यह भी पढ़े…ACTION : 133 लोगों का लाइसेंस रद्द करने की परिवहन विभाग को मिली अनुशंसा…

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने थोड़ी देर पहले ट्वीट कर कहा कि मन की बात कार्यक्रम में करगिल योद्धाओं के बारे में विस्तार से चर्चा करूंगा. पीएम ने करगिल के शूरवीरों को श्रद्धांजलि देते हुए कहा कि उनकी वीरता की कहानियां पीढ़ियों को प्रेरणा देती रहेंगी.दूसरी बार प्रधानमंत्री बनने के बाद नरेंद्र मोदी 14वीं बार मन की बात करेंगे. वहीं, अगर पहले कार्यकाल को भी जोड़ दें तो ये 67वां ‘मन की बात’ कार्यक्रम है.

यह भी पढ़े…UNLOCK : देशभर के सिनेमा हॉल,एक अगस्त से खुल सकते हैं ,ऐसा होगा मूवी देखने का नया तरीका…

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 11 जुलाई को ट्वीट कर कहा था, ‘मैं इस बात को लेकर पूरी तरह से आश्वस्त हूं कि आप लोग सामूहिक प्रयास से आने वाली सकारात्मक बदलाव की कहानियों से परिचित होंगे. आप निश्चित रूप से ऐसी कहानियों को जानते होंगे, जहां सकारात्मक पहल ने लोगों की जिंदगी बदल दी है. आप ऐसी कहानियों और प्रयासों को इस महीने 26 जुलाई को प्रसारित होने।

यह भी पढ़े…CORONA TEST : लालू यादव का लिया गया सैंपल, कल आ सकती है कोरोना रिपोर्ट…

वाले ‘मन की बात’ कार्यक्रम के लिए कृपया शेयर करें.पीएम मोदी ने लोगों से अपने विचार और कहानियों को पहुंचाने के लिए कहा था और इसके साथ कहानियां पहुंचाने का माध्यम भी बताया था. प्रधानमंत्री ने कहा था कि ‘मन की बात’ कार्यक्रम के लिए अपने विचार साझा करने के कई तरीके हैं. आप 1800-11-7800 पर कॉल करके अपना संदेश साझा कर सकते हैं या फिर आप अपने विचार को नमो ऐप पर मौजूद प्लेटफॉर्म पर डाल सकते हैं. या चाहे तो MyGov पर लिख सकते हैं.

यह भी पढ़े…GOVERNMENT CONCERNED :अनलॉक 3.0 या देशव्यापी लॉकडाउन, 27 को मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक करेंगे प्रधानमंत्री…

प्रधानमंत्री मोदी ने इससे पहले 28 जून को ‘मन की बात’ के माध्यम से देश को संबोधित किया था. इस दौरान पीएम ने कई अहम मुद्दों पर अपने विचार जनता के साथ साझा किए थे, जिसमें चीनी घुसपैठ, लॉकडाउन और कोरोना जैसे मुद्दे शामिल थे. अब देश में कोरोना के मामले में बढ़ोतरी हुई है तो एक बार फिर कयास लगाए जा रहे हैं कि इसमें पीएम मोदी जनता से दोबारा इस महामारी से बचने के उपाय साझा कर सकते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here