Liquor smuggler arrested : अवैध शराब एवं हथियार के साथ कांग्रेस नेता सहित तीन गिरफ्तार…

0
न्यूज़ सुने

Liquor smuggler arrested : अवैध शराब एवं हथियार के साथ कांग्रेस नेता सहित तीन गिरफ्तार…

NEWSTODAYJ : रांची। उत्पाद विभाग की टीम ने लग्जरी वाहनों में राजनीतिक पार्टियों का झंडा लगाकर शराब की तस्करी करने वाले एक गिरोह का खुलासा करते हुए तीन तस्करों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार शराब कारोबारियों में रातू निवासी संजीत कुमार, पंडरा निवासी जितेंद्र कुमार राय और बीआईटी मेसरा निवासी कांग्रेस नेता संतोष पाठक शामिल हैं।

यह भी पढ़े..Threats to kill : दलित नाबालिग को इरशाद अंसारी ने अगवा किया, पीड़ित परिवार को जान से मारने की धमकी…

रातू थाना क्षेत्र के सिमरिया के समीप एक स्कूटी को पकड़कर पूछताछ की गयी। पूछताछ में उसने बताया कि पीछे से आ रही काले रंग का स्कॉर्पियो में शराब भरी है तथा उसकी पोस्ट उसके पीछे से आ रही सफेद रंग की फॉर्चूनर में है।कुमार की निशानदेही पर स्कॉर्पियो की तलाशी ली गई । इस पर अवैध और नकली शराब बरामद किया गया।

यह भी पढ़े…Fight in the neighbors : आवारा कुत्ते और मुर्गी को लेकर हुए विवाद में पड़ोसियों में मारपीट , एक पर FIR दर्ज…

मामले में चालक जितेंद्र कुमार राय और संजीत कुमार साहू को गिरफ्तार किया गया ।इस घटना को देख फॉर्चूनर में बैठा उसका बॉस वापस तिलपता चौक की ओर भागने लगा, जिसका पीछा करते हुए उसे भवानी होटल ओरमांझी में पकड़ा गया। उसकी तलाशी लेने पर विदेशी शराब, हथियार और नगद बरामद हुआ। उसने अपना नाम संतोष पाठक उर्फ बाबा बताया।

यह भी पढ़े…Government of Jharkhand : मुख्यमंत्री की मिली अनुमति BIT सिंदरी असिस्टेंट प्रोफेसर के लिए निकालेगा विज्ञापन…

उसे भी गिरफ्तार किया गया। छापेमारी दल का नेतृत्व निरीक्षक उत्पाद प्रेम प्रकाश उरांव और निरीक्षक उत्पाद संजीत कुमार देव ने किया।प्रेम प्रकाश उरांव ने रविवार को प्रेस कांफ्रेंस में बताया कि इनके पास से 12 पेटी अवैध शराब, तीन हथियार एक राइफल, एक रिवाल्वर, एक डबल बैरल का बंदूक,10 गोलियां तीन वाहन और 71950 रुपए नगद बरामद किया गया। निरीक्षक उत्पाद ने बताया कि यह गिरोह झारखंड से बिहार में शराब की तस्करी करता था।

यह भी पढ़े…PM’s meeting CM of the state : भारत में थमने का नाम नहीं ले रहा है कोरोना, राज्यों के मुख्‍यमंत्रियों के साथ बैठक करेंगे प्रधानमंत्री…

संतोष पाठक उर्फ बाबा कांग्रेस नेता बताया जाता है । सहायक उत्पाद आयुक्त रांची को मिली गुप्त सूचना के आधार पर एसएसपी सुरेंद्र कुमार झा के निर्देश पर पुलिस की टीम ने कार्रवाई करते हुए भारी मात्रा में शराब के साथ कांग्रेस नेता संतोष पाठक सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here