Latehar News : स्व:विजय बहादुर सिंह का कस्तूरबा भवन में मना 25 वीं पुण्यतिथि…

1 min read

Latehar News : स्व:विजय बहादुर सिंह का कस्तूरबा भवन में मना 25 वीं पुण्यतिथि…

NEWSTODAYJ : लातेहार जिले के बरवाडीह वरिष्ठ भाजपा नेता विनय कुमार सिंह के पिता स्व:विजय बहादुर सिंह सह पूर्व सैनिक और 80 के दशक से संघ और भाजपा के नेता रहे।बरवाडीह पोस्ट ऑफिस मोहल्ला विजयनगर निवासी स्वर्गीय विजय बहादुर सिंह की रविवार को को 25 वीं पुण्यतिथि मनाई गई.

यह भी पढ़े…Dhanbad News : कुएं में एक अज्ञात युवक का शव मिलते ही इलाके में सनसनी…

जहां इस पुण्यतिथि में संघ के प्रान्त समरसता प्रमुख विजय घोष भाजपा वरिष्ठ कार्यकर्ता द्वारिका प्रसाद,पूर्व शिक्षक सीताराम चौधरी,पूर्व शिक्षक यश पांडेय,शिव सिंह ,भाजपा पूर्व बीस सूत्री अध्यक्ष इकबाल सिंह,पूर्व विधायक प्रतिनिधि प्रदीप सिंह,समाजसेवी, अनिल कुमार सिंह ,दीपू तिवारी,नीरज सिंह ,पंकज सिंह,ईश्वरी यादव,शिबु साव ,कांग्रेस जिला महासचिव राहुल गुप्ता,नितिन अग्रवाल,भीमानंद गिरी समेत कई गणमान्य अतिथियों ने शिरकत की जहां कार्यक्रम के दौरान अतिथियों ने विजय बहादुर सिंह की तस्वीर पर श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए उन्हें याद किया.

यह भी पढ़े…By-Election Jharkhand : यूपीए प्रत्याशी जय मंगल सिंह की पदयात्रा…

विजय घोष ने कहा कि विजय बहादुर हम सब के लिए प्रेरणा है और इस प्रेरणा को आगे जिंदा रखने के लिए हम सब सामूहिक रूप से बरवाडीह में विजय बहादुर सिंह जी की प्रतिमा की स्थापना भी करवाएंगे। कार्यक्रम के दौरान विजय घोष के साथ साथ भाजपा वरिष्ट कार्यकर्ता द्वारिका प्रसाद ने स्वर्गीय विजय बहादुर सिंह के जीवनी पर प्रकाश डालते हुए स्मरण सभा मे कहा कि स्वर्गीय विजय बाबू प्रभत्व व्यक्ति के धनी इंसान थे आज के युवा के लिए प्रेरणास्रोत थे।

यह भी पढ़े…Jharkhand News : सड़क दुर्घटना में एक की मौत , एक गंभीर रूप से घायल धनबाद रेफर…

समाज के प्रति उनका सकारात्मक नजरिया आज भी हम लोगों को ऊर्जावान करता हैं विजय बाबू पूरे क्षेत्र को अपनी परिवार की तरह देखते थे उनके सुख-दुख में शामिल रहने वाले व्यक्ति थे ऐसे निष्पक्ष एवं कर्मठ इंसान की रिक्ति को कभी नहीं भरा नहीं जा सकता उनकी पुण्यतिथि पर श्रद्धा सुमन अर्पित करता हूं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Newstoday Jharkhand | Developed By by Spydiweb.