Land dispute : जमीन विवाद को लेकर खूनी संघर्ष 6 लोग घायल , नाजुक हालात के लोगो को पीएमसीएच रेफर…

1 min read

Land dispute : जमीन विवाद को लेकर खूनी संघर्ष 6 लोग घायल , नाजुक हालात के लोगो को पीएमसीएच रेफर…

NEWSTODAYJ : जामताड़ा जिले के मिहिजाम थाना क्षेत्र के मेन रोड स्थित एक घर में जमीन विवाद को लेकर दो पक्ष में खूनी संघर्ष हो गया। जिसमें एक पक्ष के 6 लोग गंभीर रूप से घायल हो गया। सभी घायलों का जामताड़ा सदर अस्पताल में इलाज चल रहा है जिसमें से एक की हालत नाजुक देखते हुए धनबाद पीएमसीएच रेफर कर दिया गया।

यह भी पढ़े…Death from corona : करोना का कहर लागतार झारखंड में करोना से CID ऑफिसर का मौत , 51 हजार अकड़ा पार संक्रमितों की संख्या…


बताया जा रहा है कि 2004 में सतीश गोराई से फैमिली सेटेलमेंट के तहत पतित गोराई ने जमीन खरीदे थे। जब उस जमीन में पतित गोराई घर बनाने के लिए गए तो दूसरे पक्ष के लोगों ने हमला कर दिया जिससे एक पक्ष के 6 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जिसमें 2 महिला भी शामिल है। पीड़ित सुधीर गोराई ने बताया कि जब इस मामले को लेकर मिहिजाम थाना गए ।

यह भी पढ़े…Sudden fire : फुटबॉल मैदान के समीप अचानक जमीन से आग निकलने से लोगों में दहशत…

तो कंप्लेन लेने से इनकार कर दिया। तब जामताड़ा एसपी से लोगों ने गुहार लगाई एसपी ने मामले को गंभीरता से लेते हुए सभी लोगों को इलाज के लिए जामताड़ा सदर अस्पताल भेज दिया जहां पर लोगों का इलाज चल रहा है वही पीड़ित सुधीर गोराई ने बताया कि 80 वर्षीय पिता पतित गोराई को एक दुकान में विपक्ष के लोगों ने बंद कर दिया है वह भी 3 घंटे से दुकान में बंद है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Newstoday Jharkhand | Developed By by Spydiweb.