Koyalaanchal : धनबाद में माडा कर्मचारियों का आज से हड़ताल , होगा 12 लाख की आबादी प्रभावित…

0
[URIS id=45547]
न्यूज़ सुने

Koyalaanchal : धनबाद में माडा कर्मचारियों का आज से हड़ताल , होगा 12 लाख की आबादी प्रभावित…

  • सुबह से ही 12 एमजीडी एवं 9 एमजीडी जल भंडारण गृह में जल भंडारण कार्य बाधित हो गया।
  • झमाडा कर्मियों द्वारा हड़ताल पर जाना झरिया एवं आस पास की जनता को काफी चिंतित कर रखा है।

NEWSTODAYJ : धनबाद जिला के झरिया कोयलांचल के माडा कर्मियों ने 42 माह का वेतन सहित 10 सूत्री मांगों को लेकर माडा कर्मियों ने कार्य बहिष्कार कर जलापूर्ति ठप कर दिया है ।जिससे क्षेत्र में पानी की हाहाकार मचा हुआ है। बताते हैं कि बुधवार को सुबह 8.30 बजे से विद्युत आपूर्ति ठप रहने के कारण झरिया एवं आस पास के क्षेत्रों में जलापूर्ति ठप रही थी.

यह भी पढ़े…Accident : अज्ञात ट्रक ने मोटरसाइकिल में जोरदार टक्कर होने से छात्र की घटनास्थल पर मौत…

कर्मियों ने बताया कि जीतपुर डीजी प्लांट के निकट जामाडोबा आरएस फीडर से 11 हजार वॉल्ट का तार टूट गया था । जिस कारण सुबह से ही 12 एमजीडी एवं 9 एमजीडी जल भंडारण गृह में जल भंडारण कार्य बाधित हो गया। देर शाम को विधुत आपूर्ति बहाल नही हो पाई थी । विधुत आपूर्ति बहाल होने पर आंशिक जल भंडारण कार्य किया गया ।

यह भी पढ़े…Action : बैंक मोड़ की सात दुकान सील , सड़क पर अनाधिकृत रुप से पार्क किए गए वाहनों को किया जब्त…

देर रात से कर्मी कार्य बहिष्कार कर दिए हैं.एक ओर जहाँ लोग केरोना महामारी से परेशान है वही दूसरी ओर झमाडा कर्मियों द्वारा हड़ताल पर जाना झरिया एवं आस पास की जनता को काफी चिंतित कर रखा है।गुरुवार को कर्मियों ने असलम खान के अगुवाई में पानी सप्लाई का कार्य बहिष्कार किया है।

यह भी पढ़े…Corona Ayodhya : राम मंदिर के पुजारी और 16 पुलिसकर्मी कोरोना पॉजिटिव , भूमि पूजन से पहले कोरोना का कहर , 5 अगस्त को पीएम मोदी का दौरा…

उक्त बातों की जानकारी विशाल फोर्स के अध्यक्ष विशाल बाल्मीकि ने उपायुक्त एवं झमाडा के प्रबंध निदेशक को पत्र देकर कहा कि हमलोगों ने अपने बकाया वेतन की मांग को लेकर कई यूनियन नेताओ का दरवाजा खटखटाया लेकिन कोई लाभ नही हुआ।झमाडा कर्मी के कार्य बहिष्कार का विशाल फोर्स नैतिक समर्थन करता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here