Kangana Ranaut : कंगना रनौत के ऑफिस पर बुलडोजर चला झारखंड में राजनीति तेज , महाराष्ट्र में लोकतंत्र की हत्या…

0
[URIS id=45547]

Kangana Ranaut : कंगना रनौत के ऑफिस पर बुलडोजर चला झारखंड में राजनीति तेज , महाराष्ट्र में लोकतंत्र की हत्या…

NEWSTODAYJ : रांची । मुंबई में बीएमसी द्वारा कंगना रनौत के ऑफिस पर बुलडोजर चला दिए जाने के मामले पर झारखंड में भी राजनीति तेज हो गई है।

भाजपा के रांची सांसद संजय सेठ और विधायक सीपी सिंह कंगना रनौत के सर्मथन में उतर आए हैं। भाजपा सांसद संजय सेठ ने जहां अपने ट्वीटर अकाउंट से ट्वीट कर लिखा कि बेरहम म्युनिसिपल कॉरपोरेशन (BMC) ने कंगना रनौत के सपने को ढाह दिया।

यह भी पढ़े…Containment Zone : धनबाद में करोना मिलने के बाद 14 कंटेनमेंट जोन का निर्माण, लगाया गया कर्फ्यू…

कैसे कोई सरकार इतनी बेरहम हो सकती है? असहिष्णुता पर बोलने वाले अचानक खामोश हो गए। महिला अधिकारों पर मुखर आवाज उठाने वाली गलियों में सन्नाटा पसर गया। महाराष्ट्र में लोकतंत्र की हत्या हो रही।वहीं, रांची से भाजपा विधायक सीपी सिंह ने उद्धव ठाकरे को टैग करते हुए।

यह भी पढ़े…Mannequin combustion : आरक्षण व पांच सूत्री मांग , मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन राज्यपाल द्रौपदी मुर्मू और बाबूलाल मरांडी का पुतला दहन…

लिखा कि बुलडोज़र कंगना रनौत के घर पर नहीं ब्लकि अपनी सरकार पर चलवा रहे हैं।वहीं इन दोनों भाजपा नेताओं के ट्वीट पर झारखंडवासी भी लगातार रिट्वीट और कॉमेंट कर रहे हैं। साथ ही काफी लोग इनके लाइक को लाइक करने के साथ-साथ अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here