J&K : मुहर्रम के जुलूस के दौरान देश विरोधी नारेबाजी पर दो युवक गिरफ्तार…

1 min read

J&K : मुहर्रम के जुलूस के दौरान देश विरोधी नारेबाजी पर दो युवक गिरफ्तार…

  • पुलिस के अनुसार सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें मुहर्रम के जलूस के दौरान युवा देश विरोधी नारेबाजी करते दिखाई दिए।
  • पुलिस प्रवक्ता के अनुसार छानबीन के दौरान पता चला कि नौपोरा गुंड के सज्जाद हुसैन पर्रे, आरिफ़ अहमद डार और राजा महबूब की अगुवाई में बडगाम जिले के कुछ युवाओं ने मिलकर यह जुलूस निकाला था।

NEWSTODAYJ : (एजेंसी) जम्मू-कश्मीर पुलिस ने श्रीनगर के बाहरी इलाके में मुहर्रम के एक जलूस के दौरान देश विरोधी नारेबाजी करने के आरोप में कई लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। पुलिस के अनुसार सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें मुहर्रम के जलूस के दौरान युवा देश विरोधी नारेबाजी करते दिखाई दिए।

यह भी पढ़े…Dhanbad News : कल से होगी आरएटी स्पेशल ड्राइव में नौ स्थानों पर की जाएगी कोरोना जांच , उपायुक्त ने लोगों से की जांच कराने की अपील…

इस पर कार्रवाई करते हुए पारिमपोरा पुलिस स्टेशन ने जगह को चिन्हित किया।उन्होंने बताया कि यह वीडियो होकरसर मेन रोड से करीब ढाई किलोमीटर अंदर होकरसर नौपोरा बंड का था। पुलिस के अनुसार इस इलाके से पहले कभी इस तरह के जुलूस की खबर नहीं मिली। इमामबाड़ा दूर होने के कारण वहां पर पुलिस की तैनाती नहीं थी।

यह भी पढ़े…Ranchi News : रिम्स में भर्ती लालू प्रसाद से करेंगे मुलाकात तेजप्रताप ,स्वास्थ्य की जानकारी लेंगे , बिहार की राजनीति पर भी होगी चर्चा…

पुलिस प्रवक्ता के अनुसार छानबीन के दौरान पता चला कि नौपोरा गुंड के सज्जाद हुसैन पर्रे, आरिफ़ अहमद डार और राजा महबूब की अगुवाई में बडगाम जिले के कुछ युवाओं ने मिलकर यह जुलूस निकाला था। पुलिस ने आरोपी युवाओं के खिलाफ  मामला दर्ज कर रात के समय इलाके में छापे मारे। इस दौरान दो आरोपियों की गिरफ्तार किया गया। पुलिस के अनुसार जल्द बाकी के आरोपियों को भी गिरफ्तार किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Newstoday Jharkhand | Developed By by Spydiweb.