Jharkhand News : चोरों का आतंक, मजदूरों के घर को बनाया निशाना , दीवार तोड़ कर घटना का दिया अंजाम…

0
न्यूज़ सुने

Jharkhand News : चोरों का आतंक, मजदूरों के घर को बनाया निशाना , दीवार तोड़ कर घटना का दिया अंजाम…

NEWSTODAYJ : रांची के जगन्नाथपुर थाना क्षेत्र में चोरों ने लोगों का जीना मुहाल कर दिया है। लोग अपने आप को असुरक्षित महसूस करने लगे हैं। प्रतिदिन चोरी की घटनाएं हो रही हैं। बड़े घरों को तो छोड़िए अब मजदूरों के घरों को भी चोर निशाना बना रहे हैं। शनिवार की रात न्यू कॉलोनी जगन्नाथपुर निवासी पेशे से मजदूर सुरेश तिर्की अपने परिवार के साथ रात को खाना खाकर घर में सोए हुए थे।

यह भी पढ़े..Jharkhand News : जेल में कैदी की मौत के बाद परिजनों ने रेल चक्का किया जाम…

देर रात घर की दीवार की ईंट हटाकर अज्ञात चोरों ने ₹4000 नगद, मोबाइल एवं हैंडबैग सहित अन्य सामानों की चोरी कर ली। सुबह जब सुरेश तिर्की और उसकी पत्नी सो कर उठे तो घर की दीवार टूटी हुई देखकर अचरज में पड़ गए। घर के अंदर रखा मोबाइल, पैसा आदि को गायब पाया। आसपास के लोग जमा हो गए। न्यू कॉलोनी जैसी सघन बस्ती झोपड़पट्टी में इस तरह की चोरी की घटना को अंजाम देकर चोरों ने दुस्साहस का परिचय दिया है।

यह भी पढ़े…Jharkhand News : भू माफियाओं में शामिल एक आरोपी को फर्जीवाड़े के मामले में आखिरकार पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया…

2 दिन पहले बिरसा चौक के समीप स्थित दो दुकानों को चोरों ने निशाना बनाया था और दोनों दुकानों से नकदी सहित काफी सामानों की चोरी कर ली थी। बिरसा चौक जहां 24 घंटे पुलिस की ड्यूटी रहती है, वहां चोरी होना पुलिस की कार्यशैली पर सवालिया निशान खड़ा करती है। शुक्रवार को ही पल्सर बाइक पर सवार दो युवकों ने पिस्टल भिड़ा कर निफ्ट के समीप स्थित साईं स्टील और सीमेंट सेंटर में लूट का प्रयास किया था। दुकानदार की सक्रियता और हिम्मत के कारण वे सफल नहीं हो पाए थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here