Jharkhand News : पुलिस ने की पत्रकार की पिटाई , झारखंड CM ने ट्वीट कर कायर्वाही करने की DGP को दिया निदेश…

0
[URIS id=45547]
न्यूज़ सुने

Jharkhand News : पुलिस ने की पत्रकार की पिटाई , झारखंड CM ने ट्वीट कर कायर्वाही करने की DGP को दिया निदेश…

NEWSTODAYJ : रांची राजधानी के मोरहाबादी क्षेत्र में शनिवार शाम को एक पत्रकार के साथ मारपीट की।घटना उस समय हुई जब पत्रकार आनंद दत्ता अपनी पत्नी के साथ सब्जी खरीदने गए ​थे।दत्ता ने इस मामले में एएसआई मोहन महतो के खिलाफ स्थानीय थाने में शिकायत भी दर्ज कराई है।राज्य के सीएम हेमंत सोरने ने भी इस मामले में ट्वीट कर पुलिस को कार्यवाही करने का निर्दे​श दिया है।

यह भी पढ़े…Threat : धनबाद के कोयला कारोबारी को जान से मारने और झूठे केस में फंसाने की धमकी मिली , DGP से की शिकायत…

स्वतंत्र पत्रकार के तौर पर आनंद दत्ता दिप्रिंट से भी जुड़े हुए हैं।इस मामले में झारखंड के पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) एमवी राव ने दिप्रिंट से कहा इस मामले में हमने स्थानीय पुलिस को जांच के लिए निर्देश दिया है।जांच के बाद संबंधित लोगों पर उचित कार्रवाई की जाएंगी।वहीं एसपी एसके झा ने मिडिया से कहा इस घटनाक्रम की जांच सिटी डीएसपी अमित कुमार को सौंपी है।जांच के बाद कार्रवाई की जाएंगी।

यह भी पढ़े…Villagers beat : बिजली बिल वसूली करने पहुचे फर्जी युवक को ग्रमीणों ने की पिटाई

पत्रकार आनंद दत्ता ने कहा शनिवार शााम को पत्नी के साथ सब्जी खरीदने के लिए मोरहाबादी क्षेत्र में गया हुआ था। इस दौरान एएसआई मोहन महतो दो महिलाओं से पूछताछ कर रहे थे।तभी मुझे सामने से आते देख महतो ने पूछा कि यहां क्या कर रहे हो।एएसआई के प्रश्न पर जवाब दिया कि सब्जी लेने आया हूं।इस पर उन्होंने मुझसे कहा कि झोला कहा हैं।तभी मैंने कहा कि झोला पत्नी के पास है।वह आगे सब्जी खरीद रही हैं।इसके बाद वह मेरे साथ मारपीट करने लगे।

यह भी पढ़े…Raghuvansh Prasad : पूर्व केंद्रीय मंत्री रघुवंश प्रसाद का निधन , हेमंत सोरेन ने ट्वीट कर जताया शोक…

गाली देते हुए कॉलर पकड़कर मुझे पीसीआर में बैठा दिया और मोरहाबादी टीओपी ले गए।वहां भी मेरे साथ पुलिसकर्मियों ने गाली गलौज की। पॉकेट मार बताकर प्रताड़ित भी किया।दत्ता ने कहा इस मामले में लिखित शिकायत लालपुर थाने में की है। रांची एसएसपी सुरेंद्र कुमार झा और लालपुर थाना प्रभारी अरविंद कुमार से इस मामले में जल्द कार्रवाई की मांग की है।पत्रकार आनंद दत्ता के साथ मारपीट का मामला राज्य के सीएम हेमंत सोरेन तक पहुंच गया है।हेमंत सोरेन ने ट्वीट के जरिए कार्यवाही करने का निर्दे​श दिया है।सीएम ने लिखा है कि रांची पुलिस उक्त मामले की जांच करे और कार्रवाई करते हुए सूचित करें।

यह भी पढ़े…Pleading with the government : प्राइवेट स्कूलों के टीचर्स की हालत खराब , घर-परिवार चलाने में हो रही परेशानी , सरकार से मदद की गुहार…

झारखंड पुलिस ने कोरोनाकाल में अदम्य साहस और संवेदनशीलता का परिचय दिया है।यही झारखंड पुलिस की पहचान है।सीएम के ट्वीट पर झारखंड पुलिस ने जवाब दिया कि रांची पुलिस अधीक्षक को मामले में जांच कर आवश्यक कार्रवाई करने का निर्दे​श दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here