Jharkhand News : वृद्धा पेंशन व अन्य सरकारी लाभों से वंचित लालमणि बृद्धाश्रम के वृद्ध जन…

1 min read

Jharkhand News : वृद्धा पेंशन व अन्य सरकारी लाभों से वंचित लालमणि बृद्धाश्रम के वृद्ध जन…

NEWSTODAYJ : धनबाद जिले के टुंडी प्रखंड अंतर्गत ओझाडीह कटनिया में BJP युवा मोर्चा के द्वारा लगातर सेवा सप्ताह के छठे दिन प्रधानमंत्री जन्मोत्सव पर आसनडाबर कटनिया में लालमणि वृद्धा आश्रम के 25 वृद्ध महिलाएं एवं पुरुष के बीच मास्क ,फल एवं सूखा अनाज लोगों के बीच वितरण कर वृद्ध व्यक्ति लोगो से आश्रम की सुविधा एवं पेंशन योजना के बारे में लोगो से जानकारी ली।

लोगो ने एक एक कर अपनी समस्या बीजेपी युवा मोर्चा के लोगो को बताए।इस मंच में करीबन 25 वृद्धजनों के अलावा बीजेपी के 20 लोगो की भीड़ थी।

यह भी पढ़े…High Court : छिन्नमस्तिके मंदिर खुलवाने के लिए पूर्व मंत्री ने हाईकोर्ट में दायर की जनहित याचिका…

इस सामाजिक कार्य मे सोशल दूरी का विधिवत रूप से ख्याल रखा गया।हर व्यक्ति के चेहरे पर माक्स का प्रयोग किया गया।वही वृद्ध महिला एवं पुरुष की पेंशन की समस्या मिलते ही.

Newstodayjharkhand
राजकिशोर महतो (सहसंयोजक)

(BJP) राजकिशोर महतो (सहसंयोजक) ने संबंधित अधिकारी से दुरभाष पर संपर्क कर समस्या की बातें रखी वही दूरभाष पर भी अधिकारी द्वारा हर संभव मदद करने की बात कही।वृद्ध महिला एवं पुरुष ये बातें सुन कर BJP युवा मोर्चा के लोगो को दोनों हाथों से आशीर्वाद दिया.

राजकिशोर महतो ने संवादाता को बतया की ये आश्रम सामाजिक कार्यकर्ता के द्वारा चलता है।सरकार के तरफ से किसी भी प्रकार की दैनिक जीवन की सुविधा से इन लोगों को बंचित रहना पड़ रहा है।

यह भी पढ़े…Dhanbad News : कोरोना को हराकर 11 हुए डिस्चार्ज…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Newstoday Jharkhand | Developed By by Spydiweb.