Jharkhand News : नवनिर्मित कुएं में मिला लापता दो बच्चों का शव, स्थानीय लोगों ने किया सड़क जाम…

1 min read

Jharkhand News : नवनिर्मित कुएं में मिला लापता दो बच्चों का शव, स्थानीय लोगों ने किया सड़क जाम…

NEWSTODAYJ : गिरिडीह जिले के धनवार थाना क्षेत्र के केंदुआटोला गांव से मंगलवार की दोपहर से गायब दोनों बच्चों का शव गुरुवार की सुबह मिलने से सनसनी फैल गई। शव घर से 500 मीटर की दूरी स्थित एक नवनिर्मित कुएं में मिली है। घटना की सूचना पर भारी संख्या में ग्रामीणों की भीड़ मौके पर जुट गई।गौरतलब है कि केंदुआटोला निवासी टेकलाल साव का 9 वर्षीय पुत्र पवन साव और 7 वर्षीय पीयूष कुमार मंगलवार की दोपहर शौच की बात कहकर घर से निकले थे और रहस्यमय ढंग से गायब हो गए थे।

यह भी पढ़े…Jharkhand News : विधायक के कार्यालय में तोड़ फोड़ ,विधायक गुस्से में…

काफी ढूंढे जाने पर कोई खोज खबर नहीं लगी। इसके बाद परिजनों ने थाने में शिकायत दर्ज कराई थी।मामले को गंभीरता से लेते हुए बुधवार को एसपी अमित रेणु व एसडीपीओ नवीन कुमार पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे थे। पुलिस के द्वारा आसपास के कुआं, तालाब में खोज की गई। मगर सुराग नहीं मिल पाया था। वहीं गुरुवार की सुबह नवनिर्मित कुएं से दोनों बच्चों का शव मिला। घटना के बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।

यह भी पढ़े…Dhanbad News : नियोजन की मांग को लेकर आर्टिकल 19 संस्था धरने पर बैठी…

परिजन हत्या की आशंका जाहिर कर रहे हैं। वहीं घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने खोरीमहुआ-सरिया मुख्य मार्ग को जाम कर दिया है।घटना की सूचना पर एसडीएम धीरेंद्र कुमार सिंह, एसडीपीओ नवीन कुमार, बीडीओ, सीओ समेत थाना पुलिस मौके पर पहुंच ग्रामीणों को समझाने में लगे हुए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Newstoday Jharkhand | Developed By by Spydiweb.