Jharkhand News : अवैध संबंध के आरोप में प्रेमी जोड़े को बनाया बंधक…

1 min read

Jharkhand News : अवैध संबंध के आरोप में प्रेमी जोड़े को बनाया बंधक…

NEWSTODAYJ पाकुड़ : झारखंड के पाकुड़ में अवैध संबंध के आरोप में ग्रामीणों ने दो लोगों को बंधक बना लिया।महेशपुर थाना अंतर्गत परियारदाहा गांव में 26 वर्षीय शादीशुदा आदिवासी महिला को गांव वालों ने उसके प्रेमी के साथ रंगे हाथों पकड़ लिया था।इसके बाद पंचायत ने तुगलकी फरमान सुनाते हुए उन्हें बंधक बनाकर पेड़ से बांध दिया।

यह भी पढ़े…By Election 2020 : झारखंड सहित 11 राज्यों की 54 सीटों पर 3 नवंबर को वोटिंग, आज से थम जायेगा प्रचार प्रसार…

साहेबगंज, दुमका, पाकुड़ और अन्य संथाल परगना जिले में लगातार ऐसी घटनाएं हो रही है जहां भीड़ ही इंसाफ करने पर उतर आती है।इस दौरान लोग कानून हाथ में लेने से भी नहीं डरते हैं।स्थानीय लोगों ने बताया कि ग्रामीणों ने चार साल के बच्चे की मां टेरेसा हसदा को उसके प्रेमी मसलेउद्दीन अंसारी के साथ आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ लिया।आरोपी प्रेमी तीन बच्चों का पिता है और पड़ोस के बालीदंगल गांव का रहने वाला है।

यह भी पढ़े…Coronavirus : पूरे देश में कोरोना के 46,963 नए मामलों की पुष्टि, रिकवरी रेट 91.53 प्रतिशत पहुंचा…

इसके बाद गांव वालों ने उन दोनों को एक पेड़ से बांध दिया. प्रेमी जोड़ा किसी तरह भाग ना जाए इसलिए कुछ ग्रामीण पेड़ पर चढ़कर उन पर नजर रखने लगे।प्रेमी जोड़े को छुड़ाने पुलिस भी मौके पर पहुंची लेकिन गांव वालों के भारी विरोध को देखते हुए पुलिस भी कुछ नहीं कर सकी।वीडियो में साफ तौर पर नजर आ रहा है कि पुलिस भी मौके पर मौजूद है लेकिन गांव वालों की भारी संख्या की वजह से मजबूर है।जोड़े को कैद से छुड़ाने की उनकी सभी कोशिशों पर पानी फिर गया।

यह भी पढ़े…Bihar Election 2020 : लालू परिवार के गढ़ में PM मोदी की रैली, तेजस्वी यादव ने प्रधानमंत्री से पूछे ये सवाल…

वहीं इस मामले को लेकर पाकुड़ के एसपी मणिलाल मंडल ने कहा कि किसी को भी कानून हाथ में लेने की इजाजत नहीं है।हम मामले में जांच कर रहे हैं. खबर लिखे जाने तक प्रेमी जोड़ा ग्रामीणों के पास ही बंधक थे।हालांकि सूत्रों ने कहा है कि उन्हें ग्रामीणों के चंगुल से छुड़ाने के लिए पुलिस ने अतिरिक्त फोर्स को वहां बुलाने की योजना बनाई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Newstoday Jharkhand | Developed By by Spydiweb.