• झारखंड का उभरता न्यूज़ पोट्रल न्यूज़ टुडे झारखंड में आप के गली मोहलले के हर खबर अब आप के मोबाइल तक आप के गली मोहल्ले की हर खबर को हम दिखाएंगे प्रमुखता से हमारे न्यूज़ टुडे झारखंड के संवादाता से संपर्क करे,ph..No धनबाद, 9386192053,9431143077,93 34 224969,बोकारो,+91 87899 12448,लातेहार,+919546246848,पटना,+919430205923,गया,9939498773,रांची,+919334224969,हेड ऑफिस दिल्ली,+919212191644,आप हमें ईमेल पर भी संपर्क कर सकते है हमारा ईमेल है,NEWSTODAYJHARKHAND@GMAIL........झारखंड के हर कोने कोने की खबर अब आप के मोबाइल तक सबसे पहले आप प्ले सटोर पर भी न्यूज़ टुडे झारखंड के ऐप को इंस्टॉल कर सकते है हर तरह के वीडियो देखने के लिए सब्सक्राइब करे यूट्यूब पर NEWSTODAYJHARKHAND......विज्ञापन के लिए संपर्क करे...9386192053.9431134077

Jharkhand News : हेमंत सोरेन की सरकार की सद्बुद्धि के लिए पहाड़ी मंदिर में यज्ञ , महिला सुरक्षा पर उठ रहे सवाल…

1 min read

Jharkhand News : हेमंत सोरेन की सरकार की सद्बुद्धि के लिए पहाड़ी मंदिर में यज्ञ , महिला सुरक्षा पर उठ रहे सवाल…

NEWSTODAYJ रांची : झारखंड में हेमंत सोरेन की सरकार की सद्बुद्धि के लिए रांची के पहाड़ी मंदिर में यज्ञ किया गया। भारतीय जनता युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष किसलय तिवारी ने कहा कि, राज्य में महिलाएं सुरक्षित नहीं हैं। बलात्कार जैसी घटनाएं धड़ल्ले से हो रही हैँ। बच्चियों और औरतों को निशाना बनाया जा रहा है। इन सबके बावजूद राज्य के मुखिया चैन की नींद सो रहे हैँ। सरकार की ओर से अबतक कोई ठोस क़दम नहीं उठाया गया है। इससे साफ है कि, सरकार की बुद्धि भ्रष्ट हो चुकी है। इसी को लेकर यज्ञ किया गया है।

यह भी पढ़े…Coronavirus : विधानसभा अध्यक्ष रवींद्रनाथ महतो कोरोना पॉजिटिव, रिम्स अस्पताल में हुए भर्ती…

भगवान से प्रार्थना है कि, हमारे मुख्यमंत्री को सद्बुद्धि दें ताकि, राज्य को सुरक्षित बनाया जा सके।राजधानी रांची के ओरमांझी थाना क्षेत्र में पिछले रविवार को युवती का सिर कटा नग्न शव बरामद किया गया। वारदात के एक सप्ताह बाद भी पुलिस के हाथ खाली हैं। अबतक युवती की पहचान नहीं हो सकी है। पुलिस ने पहले 25 हज़ार फिर 50 हज़ार और अब 5 लाख रुपए के इनाम की घोषणा की है। युवती के साथ दुष्कर्म की वारदात हुई है या नहीं इसकी भी पुष्टि नहीं हो पाई है। इस मामले को लेकर मुख्यमंत्री का काफिला भी रोका जा चुका है। इस बीच राजधानी रांची के जगन्नाथपुर थाना क्षेत्र में महिला के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया गया है। हालांकि, इस मामले में आरोपी की गिरफ्तारी हो चुकी है। चतरा वृद्ध महिला के साथ गैंगरेप किया गया है। महिला के प्राइवेट पार्ट में गिलास घूसा दिया गया। इस मामले में भी आरोपियों की गिरफ्तारी हो चुकी है।रांची के ओरमांझी में युवती का सिर कटा शव बरामद होने के बाद भाजपा लगातार धरना-प्रदर्शन कर रही है। इस बीच बीते सोमवार को राजधानी के किशोरगंज चौक से गुजर रहे मुख्यमंत्री के काफिला को कुछ उपद्रवियों ने रोका और कारकेड में शामिल गाड़ियों पर हमला किया। सत्ताधारी दलों का आरोप है कि, भाजपा के इशारे पर सीएम का काफिला रोका गया है। हालांकि, बीजेपी इससे इनकार करती है।महिलाओं के प्रति बढ़ती हिंसा को लेकर यूपीए और एनडीए के घटक दल आमने-सामने हैं।

यह भी पढ़े…Bird Flu : पोल्ट्रीफॉर्म में एक साथ 150 मुर्गियों मौत, इधर जारी है कौवों के मरने का सिलसिला…

मुख्यमंत्री के काफिला पर किया गया हमला के लिए भी भाजपा को जिम्मेदार ठहराया जा रहा है। झामुमो, कांग्रेस और राजद का आरोप है कि, बलात्कार की घटनाओं की आड़ में भाजपा अपनी राजनीति चमकाना चाहती है। मुख्यमंत्री के काफिला को जानबूझ कर निशाना बनाया गया है। इस मामले में मुख्य आरोपी भैरव सिंह बीजेपी के लिए काम करता है। हालांकि, भाजपा इन आरोपों को बेबुनियाद बताती है। पार्टी के विधायक सीपी सिंह का आरोप है कि, राज्य में शासन-प्रशासन फेल हो चुका है। राज्य सरकार महिलाओं को सुरक्षा देने में नाकाम रही है। अपनी विफलता छिपाने के लिए विपक्ष को कटघरे में खड़ा किया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.