Jharkhand News : जिले के सभी एसएसपी और एसपी को आपातकाल के लिए whatsapp नबर जारी करने का आदेश – DGP…

0
न्यूज़ सुने

Jharkhand News : जिले के सभी एसएसपी और एसपी को आपातकाल के लिए whatsapp नबर जारी करने का आदेश – DGP…

NEWSTODAYJ रांची : झारखंड पुलिस राज्य में महिलाओं और लड़कियों के प्रति होने वाले अपराध पर अंकुश लगाने और उनकी सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए प्रयासरत है। इसी कड़ी में बुधवार शाम तक राज्य के सभी जिलों के एसएसपी और एसपी एक वॉट्सएप नंबर जारी करेंगे। संकट में घिरी लड़कियां और महिलाएं इस नंबर पर मैसेज भेज सकेंगी। संदेश मिलने के बाद पुलिस तुरंत एक्शन लेगी।डीजीपी एमवी राव ने ट्वीट कर इस बारे में जानकारी दी।

यह भी पढ़े…Jharkhand News : वाहन चेकिंग के दौरान एक लाख बरामद…

उन्होंने लिखा- राज्य में महिलाओं के खिलाफ अपराध पर अंकुश लगाने और लड़कियों की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लगातार प्रयास किए जा रहे है। इसके तहत राज्य भर के जिलों के सभी एसएसपी को आज शाम तक वॉट्सऐप नंबर जारी करना आवश्यक है। संकट में घिरी महिलाएं और लड़कियां इस नंबर पर मैसेज भेज सकती हैं। मैसेज मिलने के बाद उन्हें तुरंत मदद उपलब्ध कराई जाएगी।

यह भी पढ़े…Jharkhand News : दिल्ली तक जाएंगे और बंद पड़े दुग्दा के बीसीसीएल दामोदा कोलयरी को चालू कराएंगे – ढुल्लू महतो…

बता दें कि एमवी राव ने बुधवार सुबह राजभवन जाकर राज्यपाल द्रौपदी मुर्मू से मुलाकात की। इस मुलाकात को उन्होंने शिष्टाचार मुलाकात बताया। मुलाकात के बाद डीजीपी ने कहा कि महिला सुरक्षा पर झारखंड पुलिस की विशेष तैयारी चल रही है। साथ ही उन्होंने कहा कि दुर्गापूजा के दौरान सुरक्षा व्यवस्था पुख्ता रहेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here