Jharkhand News : बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष दिपक प्रकाश के खिलाफ देशद्रोह का मुकदमा दर्ज…

0
न्यूज़ सुने

Jharkhand News : बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष दिपक प्रकाश के खिलाफ देशद्रोह का मुकदमा दर्ज…

NEWSTODAYJ रांची : झारखंड में दो सीटों पर होने जा रहे उपचुनावों को लेकर राजनीतिक सरगर्मी तेज हो गई है।अब राजनीति नेताओं के द्वरा एक-दूसरे पर आरोप- प्रत्यारोप लगाने के आगे पहुंच चुकी है।यहां बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश पर देशद्रोह (Treason) के आरोप में दुमका में एफआईआर दर्ज कराई गई है।हेमंत सोरेन सरकार में बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष के खिलाफ देशद्रोह के केस को भाजपा ने इसे सरकार का तानाशाही पूर्ण रवैया बताया है।

यह भी पढ़े…Jharkhand News : बच्चे की मौत के बाद ग्रामीणों ने किया सड़क जाम…

साथ ही कई मुद्दों को लेकर सरकार को घेरने की कोशिश की है।वहीं बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष ने सरकार को चुनौती देते हुए कहा कि सरकार में हिम्मत है तो वो उन्हें 24 घंटे के भीतर गिरफ्तार करके दिखाए। मामले को लेकर बिजेपी प्रदेश प्रवक्ता प्रतुल शाहदेव ने कहा कि वर्तमान में जिस तरह की उठा पटक सोरेन सरकार के शासन काल में दिख रहा है और जिस तरह से अंतर्कलह है उस कारण वे भी कहते हैं कि सरकार जल्द गिर जाएगी।

यह भी पढ़े…Crime News : महिला पर गोलीबारी औैर युवक का फंदे से झूलता हुआ शव , महिला घयाल , जांच में जुटी पुलिस…

अब इसे लेकर देशद्रोह का मुकदमा दर्ज होता है तो ये काफी दुर्भाग्यपूर्ण है।वहीं पूरे मामले पर कांग्रेस प्रवक्ता राजीव रंजन का कहना है कि सरकार को अपदस्थ करने का जिस तरह से बिजेपी के प्रदेश अध्यक्ष द्वारा बयान मीडिया में दिया जा रहा था और अधिकारियों को जिस तरह से धमकाया जा रहा था उसे देखते हुए ये कदम उठाया गया है।

यह भी पढ़े…Jharkhand News : अवैध बालू ढुलाई पर अंकुश लगाने के लिए बालू घाट का निरीक्षण करने पहुंचे सीओ…

वहीं बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष के द्वारा 24 घंटे के भीतर गिरफ्तारी की चुनौती पर कांग्रेस का कहना है कि ये यूपीए की सरकार है ना कि एनडीए की यहां कानून काम करता है ना कि दबाव।आपको बता दें कि कांग्रेस के जिला अध्यक्ष श्यामल किशोर सिंह ने बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश के खिलाफ हेमंत सोरेन की सरकार गिराने के लिए आपराधिक षडयंत्र रचने के आरोप में केस दर्ज कराया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here