Jharkhand News : भाजपाइयों ने आदर्शनगर छठ घाट मे लोक आस्था पर्व को लेकर चलाया सफाई अभियान…

1 min read

यहाँ देखे वीडियो।

Jharkhand News : भाजपाइयों ने आदर्शनगर छठ घाट मे लोक आस्था पर्व को लेकर चलाया सफाई अभियान…

NEWSTODAYJ लातेहार : बरवाडीह भाजपाइयों ने बरवाडीह आदर्शनगर धड़धड़ी छठ घाट के सीढ़ियों का किया साफ सफाई बताते चले कि लोक आस्था का महापर्व छठ पूजा महज दो सप्ताह का समय शेष रहा गया है। पर्व की शुरुआत 18 नवंबर से खरना से शुरू हो जाएगा। छठ को स्वच्छता और पवित्रता का काफी महत्व होता है।

यह भी पढ़े…Crime News : महिला पर देह व्यापार का दबाव, एफआईआर , पुलिस छानबीन में जुट गई…

पर्व को लेकर लोगों की आस्था को बनाए रखने के लिए सभी छठ घाटों की सफाई युद्ध स्तर पर की जा रही है दूसरी ओर जेसीबी को भी काम में लगाया गया है। कचरा का उठाव करने के लिए ट्रैक्टरों की भी मदद ली जा रही है वही मोके पर भाजपा जिलाध्यक्ष हरेकृष्ण सिंह ने कहा की इस लोक आस्था का पर्व मे जोर-शोर से काम शुरू हो चुका है. ऐसे में लोगों को चिंता करने की जरूरत नहीं है, क्योंकि छठ आस्था का महापर्व है. इसे धूमधाम से मनाने को लेकर जिम्मेदारिया निभाना है।

यह भी पढ़े…Jharkhand News : नाबालिग को जबरन एसिड पिलाने वाले मामले में हाई कोर्ट में सुनवाई आज…

वही उन्होंने जिले के उपायुक्त से आग्रह किया है कि सभी घाटों का साफ सफाई पर ध्यान आकृष्ट किया जाए वही मोके पर भाजपा पूर्व विधायक सह जिलाध्यक्ष हरेकृष्ण सिंह,चतरा नमो एप्प संयोजक दिलीप यादव,भाजपा मंडल अध्यक्ष हर्षवर्धन सिंह उर्फ नान्हू सिंह,भाजपा के वरिष्ठ नेता छोटु राजा,मीडिया प्रभारी पंकज यादव,विकास सिंह,दीपक सिंह, उपेंद्र प्रसाद,मनोज यादव,संतोष विश्वकर्मा,अमृत सिंह ,बैजनाथ प्रसाद समेत और भी कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Newstoday Jharkhand | Developed By by Spydiweb.