Jharkhand News : बाइक की टक्कर के बाद दो पक्षों में जम कर मारपीट , मौके पर पहुची पुलिस…

1 min read

Jharkhand News : बाइक की टक्कर के बाद दो पक्षों में जम कर मारपीट , मौके पर पहुची पुलिस…

NEWSTODAYJ : साहिबगंज जिले के नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत कॉलेज रोड, टमटम स्टैंड में देर शाम बाइक की टक्कर के बाद दो पक्षों में जम कर मारपीट हुई। मिली जानकारी के अनुसार कॉलेज का छात्र आशीष कुमार व झरना कॉलोनी के युवक करण कुमार के बीच बाइक दुर्घटना के बाद एक दूसरे से मारपीट शुरू हो गयी। इस बीच आशीष कुमार करण कुमार को अपने साथ खींच कर कॉलेज ले गया। जहां दोनों में फिर मारपीट हुई।

यह भी पढ़े…Jharkhand News : बिना मास्क के घूमने वालों को अब झेलनी पड़ेगी परेशानी , होगी Covid जांच…

इस दौरान छात्रों की भीड़ वहां उमड़ पड़ी। तभी सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने युवकों को समझाया बुझाया भीड़ तीतर बितर करने के लिए हल्का बल प्रयोग भी किया। नगर थाना की परि पुअनि रूपा तिर्की ने करण नामक युवक को छात्रों के चंगुल से छुड़ाया। वहीं टाइगर मोबाइल के जवानों ने घायल युवक को इलाज के लिए सदर अस्पताल पहुंचाया। इधर नगर इंस्पेक्टर सह थाना प्रभारी ने सदर अस्पताल पहुंच घायलों से पूछताछ की। वहीं एसडीपीओ विजय आशीष कुजूर ने छात्रों व घायलों से पूछताछ की।

यह भी पढ़े…Jharkhand News : झारखंड के युवाओं के लिए एयरफोर्स में निकली वेकेंसी…

सूचना पा कर ज़िला प्रशासन के अधिकारी भी कॉलेज पहुंच जानकारी ली। साथ ही छात्रों को समझाया बुझाया। मौके पर एनडीसी संजय कुमार, सीओ महेंद्र मांझी, पुलिस निरीक्षक धर्मपाल कुमार, मुफस्सिल थाना प्रभारी संतोष कुमार पांडेय, प्रभारी थाना प्रभारी जिरवाबाड़ी कैलाश कुमार व अन्य भी वहां पहुंच छात्रों को समझाया। खबर लिखे जाने तक प्रशासन मामले की तहकीकात कर रही थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Newstoday Jharkhand | Developed By by Spydiweb.