NEWSTODAYJ_गिरिडीह:बगोदर पुलिस ने एक ट्रक जब्त किया है।ट्रक से पुलिस ने 15 लाख रुपए का शराब बरामद और चालक को भी गिरफ्तार किया है। अवैध शराब का यह कारोबार बिस्किट के आड़ में किया जा रहा था। बोकारो के बालीडीह से ट्रक पर शराब लाद कर बिहार के हाजीपुर ले जाया जा रहा था। बीच रास्ते में ट्रक का नंबर प्लेट भी डुप्लीकेट लगा दिया गया था। बगोदर पुलिस ने जीटी रोड औंरा में वाहन चेकिंग अभियान चलाकर शराब तस्करी का खुलासा किया है। एसडीपीओ नौशाद आलम ने बताया कि एसपी को मिली गुप्त सूचना के आधार पर बगोदर थाना प्रभारी सरोज सिंह चौधरी के नेतृत्व में टीम गठित कर कार्रवाई की गई।

यह भी पढ़े….Jharkhand news:मिड डे मील खाद्यान्न के खाली बोरे बेचने का शिक्षकों को निर्देश, कार्य पदाधिकारी की ओर से निर्देश

उन्होंने बताया कि शराब तस्करी की सूचना के बाद पुलिस ने औंरा में वाहन चेकिंग अभियान चलाया। इसी दौरान एक ट्रक आ रहा था। पुलिस को देखते ही ट्रक ड्राइवर ने ट्रक को तेजी से भागाने लगा। जिसके बाद थाना प्रभारी ने पीछा कर ट्रक को पकड़ा। पुलिस ने जब ट्रक में छानबीन की तो उसमें बिस्किट लदा था। जबकि बिस्किट के नीचे शराब की पेटियां लदी हुई थी। पुलिस ने ट्रक से कुल 225 पेटी शराब बरामद किया है। जिसमें 2700 बोतल शराब है। बरामद शराब की कीमत 15 लाख बताई जा रही है। ट्रक ड्राइवर रौशन कुमार ने पूछताछ में पुलिस को बताया कि इस धंधे में बोकारो के अनिल सिंह और वैशाली के शिवा यादव सहित चार लोग शामिल हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *