NEWSTODAYJ_बोकारोः अमलाबाद ओपी इलाके के बंद पड़े पर्वतपुर कोल ब्लॉक तिलाटांड इलाके में कोयले के अवैध उत्खनन करने के दौरान चाल धंस गई. हादसे में इसी गांव के चार व्यक्ति चाल में दब गए. ये चारों व्यक्ति श्रावण रजवार, लक्ष्मण रजवार, अनादि सिंह और भरत सिंह बचाने की गुहार लगा रहे हैं.

 

इधर, मामले की जानकारी पर लोगों की भीड़ लग गई है. चाल में फंसे व्यक्तियों के परिजन भी परेशान है, प्रशासन से इन्हें बचाने के लिए गुहार लगा रहे हैं. बताया जा रहा है कि रेस्क्यू टीम पहुंची लेकिन उन्हें निकाला नहीं जा सका.

यह भी पढ़े..Jharkhand news:संपत्ति विवाद में दिव्यांग की बड़े भाई ने की हत्या,बेरहमी से पीट-पीटकर जान ले ली

इधर, प्रशासन की ओर से बचाव कार्य शुरू न होने से स्थानीय लोगों में जिला प्रशासन के रवैये को लेकर आक्रोश देखा जा रहा है. स्थानीय ओपी प्रभारी पर भी लोगों को डराने धमकाने का आरोप लगाया जा रहा है.पर्वतपुर कोल ब्लॉक की बंद खदान के पास भीड़रावण रजवार की पत्नी मीरा देवी ने बताया कि शुक्रवार को किसी व्यक्ति ने उसके पति को यहां बुलाया था, जब वह घर नहीं लौटा तो वे लोग यहां आए. यहां पहुंचने पर उसकी आवाज सुरंग से आ रहा थी. वहीं रिश्तेदार प्रदीप रजवार ने बताया कि शनिवार सुबह मौके पर पहुंचे, आवाज लगाने पर भीतर से चाल में फंसे लोग बचाने की गुहार लगा रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *