Jharkhand gangrape : घरेलू सहायिका को अगवा कर 4 लोगो जंगल मे किया गैंगरेफ़…

0

Jharkhand gangrape : घरेलू सहायिका को अगवा कर 4 लोगो जंगल मे किया गैंगरेफ़

NEWSTODAYJ : झारखंड के बोकारो जिला के हरला थाना क्षेत्र की महिला के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। घटना के बाद पीड़िता मानवाधिकारी आयोग की सदस्य के साथ एसपी चंदन कुमार झा के कार्यालय पहुंची। एसपी के निर्देश पर महिला की शिकायत दर्ज की गई और उनको मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल भेजा गया।

यह भी पढ़े…Suicide : अपने घर में युवक दुपट्टा के सहारे फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली , लोगो का कहना मानसिक रूप से बीमार था युवक…


पीड़िता हरला थाना क्षेत्र की रहने वाली है। गैंगरेप की घटना दो सितंबर की है। पीड़िता ने बताया कि वह तीन सितंबर को महिला थाना गई।उसके बाद से उसे चार दिनों तक सिटी, सेक्टर फो और चास थाना दौड़ाया जाता रहा। पीड़िता का दावा है कि चार में से दो आरोपित अविनाश सिंह और समीर सिंह को वह पहचानती है।

यह भी पढ़े…Clash of clans : हाइवा एसोसिएशन के दो गुटों में भिंडन्त से सड़क जाम , माहौल तनावपूर्ण , एक का सिर फटा…

जब थाने में मामला दर्ज नहीं हुआ तो पीड़िता ने मानवाधिकारी आयोग की सदस्य मधु चौधरी की मदद ली। बताया जा रहा है कि पीड़िता सेक्टर 4 थाना क्षेत्र के एक परिवार के यहां सहायिका का काम करती है।वह दो सितंबर की शाम जब दंपति के घर काम कर के अपने घर जाने के लिए निकली तो रास्ते में एक गाड़ी पर सवार चार लोगों ने उसका अपहरण कर लिया। उनलोगों ने दुपट्टे से महिला को बांध दिया और फिर गाड़ी को जंगल की तरफ ले गए।

यह भी पढ़े…Electrical problem : विद्युत समस्या को लेकर झरिया के नागरिकों ने विद्युत महाप्रबंधक से मिले…

जंगल में चारों लोगों ने गैंगरेप किया फिर उसे वहीं छोड़कर फरार हो गए। घटना के बाद पीड़िता किसी तरह सड़क तक आई और लोगों की मदद करने के लिए अपील की। फिर एक बुजुर्ग ने उसे घर तक पहुंचाया।मामले को लेकर पीड़िता तीन सितंबर को महिला थाना गई और वारदात की जानकारी दे आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। पीड़िता की मानें तो महिला थाना ने वारदात के सबूत मांगे। पीड़िता मामले को लेकर सेक्टर फोर ताना, चास थाना और सिटी थाना घूमती रही। लेकिन किसी ने भी मामला दर्ज नहीं किया। इसी दौरान पीड़िता की मुलाकात मानवाधिकार आयोग की सदस्य मधु चौधरी से हुई।

यह भी पढ़े…Dhanbad Newsआज कोरोना को हराकर तीन अस्पताल से 29 हुए डिस्चार्ज एक्टिव केस है 252…

तब उसने उन्हें घटना के बारे में बताया।इसके बाद मधु चौधरी पीड़िता को लेकर एसपी से बात की और सोमवार को महिला के साथ वह एसपी कार्यालय पहुंची। एसपी चंदन कुमार को पूरे मामले की जानकारी दी गई। मामले में एसपी ने त्वरित कार्रवाई करते हुए महिला थाना को मामला दर्ज करने का आदेश दिया। साथ ही पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। एसपी चंदन कुमार झा ने कहा कि पीड़िता ने एक युवक के साथ रिलेशनशीप होने की बात कही है। लेकिन जांच के बाद ही पूरे मामले की सच्चाई सामने आ पाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here