Jharia News : राम भरोसे SBI बैंक 3 लाख 50 हजार बैंक से चोरी , बैंक सुरक्षा व्यवस्था पर उठता सवाल…

0
न्यूज़ सुने

Jharia News : राम भरोसे SBI बैंक 3 लाख 50 हजार बैंक से चोरी , बैंक सुरक्षा व्यवस्था पर उठता सवाल…

NEWSTODAYJ : धनबाद जिले के झरिया कोयलनांचल के एसबीआई शाखा में तीन लाख 50 हजार रुपए चोरी होने का मामला सामने आया है।संजय हरिजन कोयरीबांध निवासी ने अपने पिता के खाता से 3 लाख 50 हजार रुपए अपने खाते में जमा करने के लिए बैंक कर्मी जितेंद्र कुमार को दिया और खुद चला गया पैसे को पास के दराज में रखकर बैंक कर्मी जितेंद्र कुछ काम से बैंक मैनेजर बीपी सहाय के पास चले गए।

यह भी पढ़े…Opposition to agricultural bill : झामुमो पार्टी ने किया कृषि बिल का जोर दार तरीके से विरोध…

वापस आकर जितेंद्र ने देखा तो पैसे गायब थे, जितेंद्र ने तुरंत इसकी सूचना ब्रांच मैनेजर बीपी सहाय को दी।जिसके बाद मैनेजर ने पुलिस को सूचना देकर बुलाया।चोरी की घटना की खबर लगते ही दलबल के साथ झरिया थाना पुलिस बैंक में पहुचे।सिंदरी डीएसपी अजित कुमार सिन्हा बैंक के सीसीटीवी कैमरा खंगाला।देखा की युवक नजर तो आया, लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी। चोर की पुलिस पुलिस ने खोजबीन तो की।लेकिन उसका कहीं पता नहीं चला।

यह भी पढ़े…Courtesy call : विशेष सुरक्षा सलाहकार की मुख्यमंत्री से CRPF अधिकारियों ने की मुलाकात…

संजय हरिजन की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर सीसीटीवी फुटेज के आधार पर उसकी तलाश शुरू कर दी है।झरिया एसबीआई बैंक के सुरक्षा पर उठ रहे हैं सवाल एसबीआई बैंक मैनेजर से पूछा गया तो कुछ भी बोलने से इनकार किया कहा कि एसबीआई बैंक में गार्ड नहीं है।लोगों के कहना है कि झरिया की एसबीआई बैंक सुरक्षा के तौर पर राम भरोसे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here