JHARIA NEWS : बच्चे के झगड़े में दो पड़ोसी के बीच जमकर हुई मारपीट पूरे क्षेत्र में स्थति तनावपूर्ण का माहौल…

0
[URIS id=45547]
न्यूज़ सुने
JHARIA NEWS : बच्चे के झगड़े में दो पड़ोसी के बीच जमकर हुई मारपीट पूरे क्षेत्र में स्थति तनावपूर्ण का माहौल…
  • पुलिस ने पूछताछ के लिए दोनों पड़ोसी को थाना ले गई.मामले को निष्पक्षता पूर्वक जांच करते हुए दोषियों पर कार्रवाई करने की बात कही।
  • सुबह से ही दोनों पडौसी में आपसी विवाद को लेकर खींचातानी चल रहा था।

NEWSTODAYJ : धनबाद जिले के जोड़ापोखर थानां अंतर्गत बरारी जेलगोड़ा सात नंबर में बच्चे के झगड़े में दो पड़ोसी के बीच जमकर हुई.मारपीट पूरे क्षेत्र में स्थति तनावपूर्ण का माहौल.यह घटना जोड़ापोखर थाना क्षेत्र की सोमवार की रात्रि करीब 10 बजे की है.पूरे क्षेत्र में पुलिस छावनी में तब्दील हो गई है.

यह भी पढ़े..CRIME : मारुति वैन से तीन अपराधियों ने नाबालिक छात्र को किडनैप, छात्र नाटकीय ढंग से वापस लौट कर आया, पुलिस जांच में जुटी…

इस संदर्भ में पुलिस ने पूछताछ के लिए दोनों पड़ोसी को थाना ले गई.मामले को निष्पक्षता पूर्वक जांच करते हुए दोषियों पर कार्रवाई करने की बात कही है.मौके पर पूर्व पार्षद विनय रजवार ने कहा कि सुबह से ही दोनों पडौसी में आपसी विवाद को लेकर खींचातानी चल रहा था.

यह भी पढ़े…PROBLEM : बिजली कटौती से परेशान जल संयंत्र केंद्र जामाडोबा , दस लाख आबादी की जनता को पानी नही मिलने के कारण परेशान…

इसकी सूचना स्थानीय थाना को दिया गया था.कुछ लोग इस आपसी पड़ोसी की लड़ाई को दो संप्रदाय के माहौल में रंग में रचने की तैयारी में थे.मगर उनके मंसूबे सफल नहीं हो सके.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here