Jamu&kasmir : मुठभेड़ में 3 आतंकवादी ढेर, एक पुलिसकर्मी शहीद…

  • पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि पंथा चौक पर पुलिस एवं केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल के संयुक्त नाके पर आतंकवादियों ने शनिवार रात गोलीबारी की।
  • सुरक्षा बलों ने माकूल जवाब दिया जिसके बाद यह मुठभेड़ शुरू हो गई।उन्होंने बताया कि इलाके को पूरी तरह से घेर लिया गया था और आज सुबह गोलीबारी दोबारा शुरू हुई।

NEWSTODAYJ : (एजेंसी) श्रीनगर के बाहरी इलाके में रविवार को सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ में तीन आतंकवादी मारे गए और प्रदेश पुलिस का एक सहायक उपनिरीक्षक शहीद हो गया।

यह भी पढ़े…Mind matter : प्रधानमंत्री 68वां बार मन की बात आज करेंगे , जानिए क्या कुछ रहेगी खास…

पुलिस ने यह जानकारी दी।पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि पंथा चौक पर पुलिस एवं केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल के संयुक्त नाके पर आतंकवादियों ने शनिवार रात गोलीबारी की।उन्होंने बताया कि इसके बाद पुलिस और केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल के संयुक्त दल ने इलाके को घेर लिया और वहां तलाश अभियान चलाया।

यह भी पढ़े…Criminal arrested : अपराध की योजना बना रहे चार अपराधी गिरफ्तार , पहाड़ के पीछे रच रहे थे प्लालिंग , पुलिस छापेमारी कर हथियार बरामद किया…

अधिकारी ने बताया कि इलाके में तलाश अभियान के दौरान आतंकवादियों ने दोबारा गोलीबारी की, जिसका सुरक्षा बलों ने माकूल जवाब दिया जिसके बाद यह मुठभेड़ शुरू हो गई।उन्होंने बताया कि इलाके को पूरी तरह से घेर लिया गया था।

यह भी पढ़े…Electrical accident : मुहर्रम के अखाड़े का झंडा लगाने के दौरान विद्युत करंट से युवक की मौत , दो घयाल…

और आज सुबह गोलीबारी दोबारा शुरू हुई। उन्होंने बताया कि इस गोलीबारी में तीन आतंकवादी मारे गए।अधिकारी ने बताया कि प्रदेश पुलिस के एक सहायक उपनिरीक्षक बाबूराम इस अभियान में शहीद हो गए। उन्होंने बताया कि अभियान जारी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *