Jammu & Kashmir : बारामूला में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ शुरू , एक आतंकवादी मारा गया, ऑपरेशन जारी…

1 min read

Jammu & Kashmir : बारामूला में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ शुरू , एक आतंकवादी मारा गया, ऑपरेशन जारी…

  • इस ऑपरेशन को बारामुला पुलिस, सेना की 52-आरआर (राष्ट्रीय राइफल्स) और सीआरपीएफ की संयुक्त टीम अंजाम दे रही है।
  • इस दौरान खुद को घिरा देखकर आतंकियों ने सुरक्षाबलों को निशाना बनाना शुरू कर दिया। इसके बाद सुरक्षाबलों की संयुक्त टीम ने जवाबी कार्रवाई शुरू की।

NEWSTODAYJ(एजेंसी) : नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर में बारामुला के सलोसा इलाके में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ चल रही है। सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को मार गिराया है। इस ऑपरेशन को बारामुला पुलिस, सेना की 52-आरआर (राष्ट्रीय राइफल्स) और सीआरपीएफ की संयुक्त टीम अंजाम दे रही है। फ़िलहाल ऑपरेशन जारी है।

यह भी पढ़े…Dead body recovered : तालाब से अज्ञात युवक का शव बरामद , अज्ञात युवक को पहचान कराने में जुटी पुलिस…


खुफिया सूचना के आधार पर बारामुला में क्रीरी इलाके के सलोसा में सुरक्षाबलों की संयुक्त टीम ने इलाके की घेराबंदी कर तलाशी अभियान शुरू किया। इस दौरान खुद को घिरा देखकर आतंकियों ने सुरक्षाबलों को निशाना बनाना शुरू कर दिया। इसके बाद सुरक्षाबलों की संयुक्त टीम ने जवाबी कार्रवाई शुरू की।

यह भी पढ़े…Ganesh Utsav 2020 : गणेश उत्सव आज कोरोना संक्रमण के बीच गणेशोत्सव का श्रद्धालुओं में उत्साह , दस दिनों की पूजा , तीन दिनों के लिए…

जवाबी कार्रवाई में सुरक्षाबलों को एक आतंकी को मार गिराने में सफलता मिली है। हालांकि मारे गए आतंकी की अभी शिनाख्त नहीं हुई है। फिलहाल मुठभेड़ चल रही है।इससे पहले जम्मू कश्मीर में बारामूला में सोमवार को आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ हुई थी। इस एनकाउंटर का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी शेयर किया जा रहा है। बताया जा रहा है कि इसे आतंकियों ने शुक्रवार को शेयर किया। वहीं, पुलिस ने कहा, यह आतंकियों का महिमामंडन है। हम आतंकियों को ऐसा नहीं करने देंगे। वीडिया में पहले एक आतंकी नजर आता है।

यह भी पढ़े…Elephant attacks : जंगली हाथी की आतंक युवक को पटक-पटक कर मार डाला हाथी , हाथियों के हमले से ग्रमीणों में दहशत…

वहीं, वीडियो बनाने वाला आतंकी राइफल लिए भागता हुआ फायरिंग करता है। आतंकी अल्ला हू अकबर भी चिल्लाता है। वीडियो में एक गाना भी सुनाई दे रहा है। बताया जा रहा है कि जिस आतंकी ने यह वीडियो बनाया था, वह ढेर हो गया था। जम्मू कश्मीर पुलिस ने इस वीडियो को लेकर ट्वीट भी किया है। पुलिस ने कहा, आतंकी वीडियो जारी कर आतंकवाद का महिमामंडन करना चाहते हैं, लेकिन वे ऐसा कर नहीं सकते। हमने कार्रवाई कर उनकी हरकत का जवाब दिया। चारों आतंकियों को मार गिराया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Newstoday Jharkhand | Developed By by Spydiweb.