INSPECTION : विद्युत शवदाह गृह बहुत जल्द होगी चालू उपायुक्त ने किया निरीक्षण , अधिकारियों को कई दिशा निर्देश…

0
न्यूज़ सुने

INSPECTION : विद्युत शवदाह गृह बहुत जल्द होगी चालू उपायुक्त ने किया निरीक्षण , अधिकारियों को कई दिशा निर्देश…

  • उपायुक्त उमाशंकर सिंह ने कहा कि 350 मीटर के दायरे में दुकान और घर नहीं होनी चाहिए।
  • 1998 में विद्युत की अभाव में तथा विवाद के कारण बंद हो गया था।

NEWSTODAYJ : धनबाद उपायुक्त उमा शंकर सिंह, धनबाद एसएसपी सहित जिला के अधिकारी , झरिया सीओ राजेश कुमार सिंह, सिंदरी एसडीपीओ अजित सिन्हा बुधवार को झरिया के मोहलबनी दामोदर नदी घाट स्थित विद्युत शवदाह गृह का मुआयना किया।उपायुक्त उमाशंकर सिंह ने कहा कि 350 मीटर के दायरे में दुकान और घर नहीं होनी चाहिए।अधिकारियों को कई दिशा निर्देश दिए कहा कि जल्द ही यह विद्युत शवदाह गृह शुरू हो जाएगा।

यह भी पढ़े…DHANBAD : स्वतंत्रता दिवस समारोह में फ्रंटलाइन कोरोना वॉरियर्स को किया जाएगा सम्मानित…

आपको बतादे एकमात्र विधुत शवदाह गृह सुदामडीह थाना क्षेत्र के महुलबानी समसान घाट में स्थित हैं। जो 1998 से चालू होकर एक वर्ष बाद ही 1998 में विद्युत की अभाव में तथा विवाद के कारण बंद हो गया था।अब तब से आज तक वीरान पड़ा हुआ है।लोहा का उपस्कर तथा इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों को चोरों ने चोरी कर ली है।पर विद्युत शवदाह गृह का भवन बिल्कुल ठीक-ठाक हैं।यदि मरम्मत किया जाए।

यह भी पढ़े…PROTEST : पंचायत प्रतिनिधियों ने बीडीओ पर अभद्र व्यवहार करने और मनमाना रवैया अपनाने का लगाया आरोप…

तो कम खर्च में और कम समय में पुनः चालू हो सकता है। वही शंकर रवानी ने मिडिया को बताया कि उपरोक्त जानकारी देते हुए उपायुक्त धनबाद से हमने मांग किया था कि विद्युत शवदाह गृह जल्द से जल्द चालू करने के लिए प्रपोजल बनाकर झारखंड सरकार को भेजा जाए। इसपर उपायुक्त उमा शंकर सिंह ने विधुत शवदाहगृह का निरीक्षण किये और आश्वाशन दिये कि लगभग एक माह में इसे चालू कर दिया जायेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here