Independence day 2020 : स्वंत्रता दिवस के आयोजन के संबंध में बैठक आयोजित , विशेष एहतियात बरतने के निर्देश….

0
[URIS id=45547]
न्यूज़ सुने

Independence day 2020 : स्वंत्रता दिवस के आयोजन के संबंध में बैठक आयोजित , विशेष एहतियात बरतने के निर्देश….

  • 73 वा स्वांत्रता दिवस आयोजन को लेकर सभी विभागों के पदाधिकारी , सरकारी विद्यालयों के प्राचार्य , नगर अध्यक्ष – उपाध्यक्ष व अन्य जन प्रतिनिधियों की उपस्थित में एक बैठक आयोजित की गई ।
  • सभी कार्यालयों ,विद्यालयों से होते साढ़े दस बजे कस्तूरबा गांधी आवासीय विद्यालय में झंडोतोलन कर कार्यक्रम समाप्त हो जाएगा ।

NEWSTODAYJ पलामू : आज अनुमंडल पदाधिकारी कार्यालय वेशम में 73 वा स्वांत्रता दिवस आयोजन को लेकर सभी विभागों के पदाधिकारी , सरकारी विद्यालयों के प्राचार्य , नगर अध्यक्ष – उपाध्यक्ष व अन्य जन प्रतिनिधियों की उपस्थित में एक बैठक आयोजित की गई । बैठक में सोशल डिस्टेंस का विशेष ख्याल रखा गया साथ ही इस बार कोरोना वायरस संक्रमण को देखते हुए स्वतंत्रा दिवस पर विशेष एहतियात बरतने के निर्देश दिए गए ।

यह भी पढ़े…Crime : पारिवारिक विवाद में बच्चे का अपहरण, दो गिरफ्तार…

पंद्रह अगस्त को प्रातः नौ बजे से अनुमंडल पदाधिकारी आवासीय कार्यालय से झंडोतोलन का का कार्यक्रम प्रारंभ किया जाएगा व सभी कार्यालयों ,विद्यालयों से होते साढ़े दस बजे कस्तूरबा गांधी आवासीय विद्यालय में झंडोतोलन कर कार्यक्रम समाप्त हो जाएगा । किसी भी परिस्थिति में स्वंट्रता दिवस पर कोई भी ऐसा आयोजन नहीं नहीं करने के निर्देश है जिसमें भीड़ भाड़ जमा हो । किसी भी विद्यालय ,कार्यालय इत्यादि के द्वारा कोई भी सांस्कृतिक कार्यक्रम , प्रभात फेरी इत्यादि नहीं किए जाने है साथ ही इस बार विद्यालयों में बच्चो के बगैर ही झंडोतोलन का कार्यक्रम किया जाएगा ।

यह भी पढ़े…Crime : जंगल के बीचों बीच युवक का शव बरामद , परिजन ने हत्या का आशंका जताई , जांच में जुटी पुलिस…

वहीं अनुमंडल पदाधिकारी नरेन्द्र गुप्ता ने झंडोतोलन के लिए चिन्हित वैसे सभी स्थानों पर किसी प्रकार का खुला मिठाई , लडू , जलेबी ,पकौड़ी इत्यादि बांटने के बदले सिल पैकेट में बंद बिस्कुट , चॉकलेट , नमकीन इत्यादि बांटने के सुझाव दिए है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here