INCIDENT : मकान के सेप्टिक टैंक में काम करने उतरे चार मजदूरों मे से तीन मजदूरों कि मौत…

0
[URIS id=45547]
न्यूज़ सुने
INCIDENT : मकान के सेप्टिक टैंक में काम करने उतरे चार मजदूरों मे से तीन मजदूरों कि मौत…
  • सेप्टिक टैंक में काम करने उतरे चार मजदूरों मे से तीन मजदूरों कि मौत विषैले गैस से दम घुटने से हो गया।
  • टैंक मे ढक्कन खोलकर तुरन्त काम करने के लिए चार मजदुर घुस गए थे। इसके बाद मजदुरो को अन्दर मे दम घुटने लगा।

NEWSTODAYJ : गढ़वा शहर के पिपरा कला में मंगलवार को एक निर्माणाधीन मकान के सेप्टिक टैंक में काम करने उतरे चार मजदूरों मे से तीन मजदूरों कि मौत विषैले गैस से दम घुटने से हो गया। सभी तीनों मृतक मजदूर गढ़वा थाने के कल्याणपुर गांव के गुलाब रबानी उसके पिता, इमामुद्दीन अंसारी व अमरेंद्र विश्वकर्मा घायल कामेश्वर प्रजापति चारों कल्याणपुर के बताएं जा रहे हैं।

यह भी पढ़े…APPOINTED : कोलियरी श्रमिक संघ के केंद्रीय समिति में कार्यकारी अध्यक्ष के पद पर नियुक्त मुकेश सिंह…

घटना के संबंध मे बताया गया कि टैंक मे ढक्कन खोलकर तुरन्त काम करने के लिए चार मजदुर घुस गए थे। इसके बाद मजदुरो को अन्दर मे दम घुटने लगा घटनास्थल पर मौजूद अन्य मजदूरों ने शोर मचाकर एक-एक कर उक्त चारों को टैंक से जब बाहर निकाला तो उसमें से एक मजदूर की मौत अन्दर मे हो गया था। जबकि शेष तीन को स्थानीय सदर अस्पताल गढ़वा में इलाज के लिए भर्ती कराया गया।

यह भी पढ़े…SUICIDE : युवक ने रस्सी के सहारे झूल कर जीवन लीला समाप्त कर ली , जांच में जुटी पुलिस…

जहां पर इलाज के दौरान सदर अस्पताल में दो और मजदूरों की मौत हो गयी। तीनों मजदूरों में से एक निर्माणाधीन मकान का ठेकेदार मजदूर भी शामिल है। सुचना मिलने के बाद गढवा पुलिस अधीक्षक खोत्रे श्रीकांत सुरेश राव, एसडीपीओ वाहमन टूटी थाना प्रभारी लक्ष्मीकांत ने अस्पताल पहुंचकर मामले की जानकारी ली पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर अंतपरीक्षण के लिए गढ़वा सदर अस्पताल भेज दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here