INAUGARATION : रिम्स में प्लाज्मा दान का शुभारंभ किया मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन…

0
न्यूज़ सुने

INAUGARATION : रिम्स में प्लाज्मा दान का शुभारंभ किया मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन…

  • झारखण्ड में भी होगा प्लाज़्मा थेरेपी से कोरोना से अति संक्रमित लोगों का ईलाज।
  • गर्व कि बात है कि आज से राज्य में प्लाज़्मा थेरेपी सेंटर की शुरुआत हो रही है।

NEWSTODAYJ रांची : देश में पहला राज्य झारखंड हुआ जो प्लाज्मा थेरेपी का उद्घाटन मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने किया। अब झारखण्ड में भी होगा प्लाज़्मा थेरेपी से कोरोना से अति संक्रमित लोगों का ईलाज। मुख्यमंत्री ने कहा आज हम सभी के लिए गर्व कि बात है कि आज से राज्य में प्लाज़्मा थेरेपी सेंटर की शुरुआत हो गई है।अब झारखण्ड में भी होगा प्लाज़्मा थेरेपी से कोरोना से अति संक्रमित लोगों का ईलाज।

यह भी पढ़े…SMUGGLING : धूल झोंककर मवेशी तस्करी का प्रयास,28 मवेशी बरामद पुलिस ने किया पर्दाफाश…

आज हम सभी के लिए गर्व कि बात है कि आज से राज्य में प्लाज़्मा थेरेपी सेंटर की शुरुआत हो रही है। साथियों, कोरोना की इस जंग को हम सहभागिता से ही जीत सकते हैं।

यह भी पढ़े…CRIME : मोटरसाइकिल चोरी कर बेचने वाले गिरोह का भंडाफोड़ दो गिरफ्तार…

आज राज्य के कुछ प्लाज़्मा डोनर सद्भावना का परिचय देते हुए संक्रमित लोगों की मदद हेतु आगे आये हैं। सभी को मेरा धन्यवाद एवं जोहार।

यह भी पढ़े…EXPLORER : वैज्ञानिकों ने COVID 19 के अणु की संरचना का पता लगाया, वैक्सीन बनाने का रास्ता हुआ साफ पढ़े पूरी खबर…

कोरोना पर विजय पाने वाले अन्य लोगों से भी मेरी अपील है कि कृपया संक्रमित लोगों की मदद को आगे आएं और झारखण्ड निर्माण में अपना सहयोग दें।

यह भी पढ़े..Twitte Moanj Tiwari : मनोज तिवारी ने ट्वीट कर सुशांत सिंह राजपूत केस दोषियों पर FIR दर्ज करने की मांग महाराष्ट्र सरकार से की…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here