Illegal Business : लाखों रूपए का अवैध शराब जब्त, पुलिस को कई बड़े लोगों के शामिल होने का शक…

0
[URIS id=45547]
न्यूज़ सुने

Illegal Business : लाखों रूपए का अवैध शराब जब्त, पुलिस को कई बड़े लोगों के शामिल होने का शक…

  • पुलिस ने बड़ी छापेमारी को अंजाम देते हुए लाखों रुपए के अवैध शराब जब्त किए।
  • अलग-अलग ब्रांड के विदेशी शराब नहीं बल्कि उनकी बोतलों में भरी जाने वाली अवैध शराब है जो हरियाणा से अरुणाचल जाने वाली थी।

NEWSTODAYJ रांची: झारखंड में अवैध शराब की जड़े कितनी मजबूत है साफ दिख रहा है।रांची पुलिस द्वारा 2 दिनों की छापेमारी की कार्रवाई की गई है। दरअसल गुरुवार के बाद एक बार फिर शुक्रवार को रांची पुलिस ने बड़ी छापेमारी को अंजाम देते हुए लाखों रुपए के अवैध शराब जब्त किए।

यह भी पढ़े…Coronavirus: JMM महिला मोर्चा की केंद्रीय अध्यक्ष महुआ माजी कोरोना संक्रमित…

लेकिन आज जो बरामदगी की गई वह अलग-अलग ब्रांड के विदेशी शराब नहीं बल्कि उनकी बोतलों में भरी जाने वाली अवैध शराब है जो हरियाणा से अरुणाचल जाने वाली थी। लेकिन इसे राजधानी में ही उतार कर पुरानी बोतलों में भरने का काम होता था ताकि शराब का मुनाफा कई गुना ज्यादा बढ़ जाए।

यह भी पढ़े…Animal care : तीन दिनों तक होगी हाथियों की विशेष खातिरदारी व देखभाल…

दरसअल राहुल शर्मा गिरोह के इस गोदाम का खुलासा पुलिस के द्वारा गिरफ्तार किए गए नशे के सौदागरों से पूछताछ के बाद हुआ। वहीं, ग्रामीण एसपी ने बताया कि के पूरा अवैध शराब अगर गिरोह के द्वारा रिफिलिंग कर दी जाती तो उसका बाज़ार मूल्य 2 करोड़ से भी ऊपर जाता। उन्होंने कहा कि इस पूरे गोरखधेन्धे में कई बड़े लोग शामिल है जिनका खुलासा जल्द किया जाएगा।

यह भी पढ़े…Arrested : माता सीता के संबंध में सोशल मिडिया पर अश्लील टिप्पणी करने वाला युवक गिरफ्तार…

वहीं, पूरे मामले पर सहायक उत्पाद आयुक्त ने बताया कि इस धंधे में गणेश गोराई नामक शख्स का भी नाम सामने आया है।जिसकी लाइसेंसी शराब दुकान पंडरा इलाके में है।जिसकी भी पड़ताल की जा रही है।वही उन्होंने बताया कि इस पूरे मामले में जो भी लोग शामिल है, उनकी तलाश की जा रही है।वहीं ये भी जानकारी हासिल की जा रही है कि कही लाइसेंसी शराब दुकान में इन अवैध शराब की सप्लाई तो नही।

यह भी पढ़े…Politics : झारखंड प्रतिनिधिमंडल शिकायत लेकर पहुंची राजभवन, कहा- विपक्षविहीन राजनीति करना चाहती है सरकार , प्रशासन भी दे रहे साथ…

जिस मकान से तकरीबन 30 लाख के अवैध शराब की बरामदगी हुई।उस मकान को राहुल ने पिठोरिया इलाके के ओयना इलाके में ही 2 हज़ार रुपए के किराए पर किराए पर लिया था।और भोले मकान मालिक को पानी से जुड़े बिजनेस की जानकारी दी गई थी।वही मकान मालिक की पत्नी के मुताबिक जब वे सभी रात के अंधेरे में नींद के आगोश में रहते थे तब ही राहुल वहां पर एक्सयूवी लेकर आता था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here