Hit and run case : दस वर्ष पुराना हिट एंड रन मामला , मृतक के नजदीकी आश्रित को मुआवजा देने के लिए की गई आवश्यक कार्रवाई…

0
न्यूज़ सुने

Hit and run case : दस वर्ष पुराना हिट एंड रन मामला , मृतक के नजदीकी आश्रित को मुआवजा देने के लिए की गई आवश्यक कार्रवाई…

NEWSTODAYJ धनबाद जिला परिवहन पदाधिकारी ओम प्रकाश यादव के निर्देश पर और पुलिस उपाधीक्षक यातायात राजेश कुमार के मार्गदर्शन में त्वरित कार्रवाई करते हुए सड़क सुरक्षा सेल पी.आई.यू टीम ने गोविंदपुर थाना जाकर लगभग दस वर्ष पुराने हिट एंड रन मामले में मृतक के नजदीकी आश्रित के मुआवजा देने के लिए आवश्यक कार्रवाई की।

यह भी पढ़े…Warehouse inspection : भारत निर्वाचन आयोग के गाइडलाइन के अनुसार उपायुक्त ने किया वेयरहाउस का निरीक्षण…

टीम द्वारा गोविंदपुर थाना प्रभारी के सहयोग से दस वर्ष पुराने सड़क दुर्घटना काण्ड में मृतक के आश्रित को ढूंढकर लाया गया और हिट एंड रन मामले में मुआवजे के प्रावाधान के कार्य को मौके पर ही पूरा किया गया।उल्लेखनीय है।

यह भी पढ़े…Employing migrant laborers : मनरेगा के तहत 11225 लोगों को उपलब्ध कराया गया रोजगार , प्रवासी मजदूरों में खुशी का लहर…

कि दिनांक 3.8.2010 को गोविंदपुर जी टी रोड में इलाहाबाद बैंक के पास अज्ञात वाहन के चपेट में आने से टुंडी रोड, गोविंदपुर निवासी अनिल चंद्र रुज की दुर्घटना में मौत हो गई थी। उनके पुत्र दिलीप रुज ने मुआवजे के लिए एक आवेदन दिया था। जिला परिवहन पदाधिकारी सह सचिव, जिला सड़क सुरक्षा समिति ने सड़क सुरक्षा सेल टीम को त्वरित कार्रवाई करते हुए इसके मुआवजे के कार्य को शीघ्र पूरा करने का निर्देश दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here