Hearing Today : भाजपा विधायक ढुलू महतो को हाई कोर्ट रांची से जमानत दे दी , धनबाद जेल से निकलने का रास्ता साफ…

0
[URIS id=45547]
न्यूज़ सुने

Hearing Today : भाजपा विधायक ढुलू महतो को हाई कोर्ट रांची से जमानत दे दी , धनबाद जेल से निकलने का रास्ता साफ…

  • जस्टिस आर मुखोपाध्याय की अदालत ने शुक्रवार को विधयक पर छोड़ने का आदेश दिया।
  • सिर्फ कतरास की महिला नेत्री से दुष्कर्म की कोशिश और दुष्कर्म मामले में जमानत नहीं मिली थी।

NEWSTODAYJ रांची : यौन शोषण का आरोप झेल रहे भाजपा विधायक ढुलू महतो को हाई कोर्ट रांची से जमानत मिल गई है। जस्टिस आर मुखोपाध्याय की अदालत ने शुक्रवार को विधयक पर छोड़ने का आदेश दिया। पिछली सुनवाई के दौरान अदालत ने सभी पक्षों की दलील सुनने के बाद फैसला सुरक्षित रख लिया था। निचली अदालत में जमानत याचिका खारिज होने के बाद विधायक ने हाई कोर्ट की शरण ली है।

यह भी पढ़े…The killing : रिम्स में लालू प्रसाद यादव की सुरक्षा में तैनात ASI की हत्या , जांच में पहुंचे SSP…

पिछली सुनवाई में ढूलू की ओर से कहा गया था कि उन्हें इस मामले में फंसाया गया है। राजनीति द्वेष के चलते उनके खिलाफ कई मामले दर्ज हुए हैं। इस पर राज्य सरकार का कहना था कि इन पर 34 से अधिक मामले दर्ज हैं।धनबाद जिला भाजपा की पूर्व महिला पदाधिकारी ने बाघमारा के विधायक ढुलू महतो पर यौन शोषण करने का आरोप लगाया है।

यह भी पढ़े…Animal : लकड़बग्गे का शव बरामद लोगो ने सेल्फी , विडियो बनाने में लगे ,काफी देर बाद पहुँची वन विभाग, पोस्टमार्टम के लिए भेजा शव…

महिला का कहना है कि विधायक ने उन्हें केस वापस लेने का दबाव बनाया है, ऐसा नहीं करने पर अंजाम भुगतने की धमकी दी गई है। विधायक महतो 11 मई, 2020 से धनबाद जेल में बंद हैं। उन्हें सभी मामलों में जमानत मिल गई थी। सिर्फ कतरास की महिला नेत्री से दुष्कर्म की कोशिश और दुष्कर्म मामले में जमानत नहीं मिली थी। अब दुष्कर्म मामले में हाई कोर्ट से जमानत मिलने के बाद विधायक के धनबाद जेल से निकलने का रास्ता साफ हो गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here