Hathras case : योगी आदित्यनाथ का पुतला दहन , महिला कांग्रेस ने योगी से इस्तीफा की मांग की…

0
न्यूज़ सुने

Hathras case : योगी आदित्यनाथ का पुतला दहन , महिला कांग्रेस ने योगी से इस्तीफा की मांग की…

NEWSTODAYJ : धनबाद जिले के भूली सी ब्लॉक कुंवर सिंह चौक पर धनबाद जिला महिला कांग्रेस कमिटी के जिलाध्यक्ष सीता राणा के नेतृत्व में योगी आदित्यनाथ का पुतला जलाया गया। महिला कांग्रेस ने योगी से इस्तीफा की मांग की। सीता राणा ने कहा कि उत्तर प्रदेश के हाथरस में लड़की का बलात्कार कर जीभ काटने और शरीर के हड्डी को तोड़ने के बाद लड़की के मौत को दफनाने के लिए उत्तर प्रदेश पुलिस ने रात के अंधेरे में परिजनों के मना करने पर भी जबरन लड़की का जलाने के कुकृत्य के लिए योगी सरकार इस्तीफा दे।

यह भी पढ़े…Dhanbad News : बाल सुधार गृह में मॉक ड्रिल देख लोगो मे अफ़रा तफरी…

लड़की के लिए न्याय मांग रही महिलाओं पर पुलिसिया जुल्म के खिलाफ कहा कि सरकार कितना बजी जुल्म करे सच का आवाज उठता रहेगा। सच को कोई भी सरकार अपनी गलत व दमनकारी नीति से बंद नही करा सकता है।मौके पर कुसमी देवी, नंदनी देवी, आशा देवी, बिंदु देवी, बेला देवी, मुस्कान कुमारी, आशा परवीन, नूरजहां बानो, कुंती देवी, मीना पासवान, बॉबी परवीन, कौशल्या देवी आदि शामिल थी। वहीं धनबाद विधानसभा यूथ कांग्रेस अध्यक्ष अजय पासवान के नेतृत्व में हाथरस (यूपी ) के मनीषा वाल्मीकि के न्याय के लिए सभी दोषियों को फांसी की सजा मांग करते हुए न्यू मार्केट स्थित अटल स्मृति से बुधनी हटिया अंबेडकर चौक तक कैंडल मार्च निकाला गया।

यह भी पढ़े…Candle march : हाथरस के निर्भया को मिलें इंसाफ और आरोपियों को मिलें फांसी…

यूथ कांग्रेस अध्यक्ष अजय पासवान ने कहा कि जिस तरह से हाथरस (यूपी) में घटना हुआ है बहुत ही दर्दनाक है।यह दुनिया को शर्मसार करने वाला घटना है, दोषियों को जल्द से जल्द फांसी होनी चाहिए। कैंडल मार्च में धनबाद विधानसभा यूथ कांग्रेस सचिव अनुज चौहान, रोशन उर्फ मिंटू, रविंद्र पासवान,गुड्डू भुइंया, विकास पासवान, मनोज चौहान, प्रभु कुमार, दीपक चौहान इत्यादि लोग शामिल थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here