Harness in the name of Corona : निजी अस्पताल कोरोना के नाम पर दोहन कर रहे इस पर होगी जांच – स्वास्थ्य मंत्री…

1 min read

Harness in the name of Corona : निजी अस्पताल कोरोना के नाम पर दोहन कर रहे इस पर होगी जांच – स्वास्थ्य मंत्री…

  • स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता ने कहा कि, हमारा लक्ष्य अधिक से अधिक लोगों की जांच कराने का है, ताकि संक्रमित लोगों की पहचान हो सके और उनका बेहतर इलाज किया जा सके।
  • पहले भी हम लोगों ने एक लाख लोगों का जांच स्पेशल ड्राइव के तहत करवाया था और अब जिन जिलों में अधिक संक्रमित पाए जा रहे हैं।

NEWSTODAYJ रांची : सोमावार से 2 दिनों तक 4 जिलों में चलने वाले कोरोना जांच के स्पेशल ड्राइव पर, स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता ने कहा कि, हमारा लक्ष्य अधिक से अधिक लोगों की जांच कराने का है, ताकि संक्रमित लोगों की पहचान हो सके और उनका बेहतर इलाज किया जा सके।मंत्री ने कहा कि, कोई भी व्यक्ति ना छूटे, यह हमारा लक्ष्य है।

यह भी पढ़े…Jharkhand High Court : झारखंड हाईकोर्ट में शुरू हुई मामलों की सुनवाई , वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए हाईकोर्ट में ऑनलाइन सुनवाई…


पहले भी हम लोगों ने एक लाख लोगों का जांच स्पेशल ड्राइव के तहत करवाया था और अब जिन जिलों में अधिक संक्रमित पाए जा रहे हैं, उन जिलों को चिन्हित कर स्पेशल ड्राइव चलाया जा रहा है और आगे भी यह प्रक्रिया जारी रहेगी।

यह भी पढ़े…Dhanbad news : पत्रकारों ने झारखंड सरकार से 6 सूत्री मांग की , जल्द पत्रकार सुरक्षा कानून लागू किया जाए बीडीओ को सौपा पत्र…

उन्होंने कहा कि, स्थिति की मॉनिटरिंग की जाएगी, उस हिसाब से आगे फैसला लिया जाएगा. हमारी सरकार पूरी तरह से संवेदनशील है, हर व्यक्ति को समुचित इलाज देने के लिए कहा गया है।

यह भी पढ़े…Mansa Puja 2020 : आज से माँ मनसा का पूजा प्रारंभ , जाने क्या है मान्यता , कोयलांचल एवं कोल्हान में पूजा को लेकर धूम…

वहीं, स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता ने कहा कि, लगातार लोगों से शिकायत मिल रही है कि, निजी अस्पताल कोरोना के नाम पर दोहन कर रहा है।हमारी विभाग इसकी जांच करवाएगी।अगर सही पाए जाते हैं तो, निजी अस्पताल के संचालकों के खिलाफ निबंधन रद्द करने के साथ-साथ वैधानिक कार्रवाई भी की जाएगी।

यह भी पढ़े…Abusers arrested : मैथन पुलिस को मिली बड़ी सफलता , नाटकीय ढंग से संजय की बरामदगी की , 6 अपहरकर्ताओं को एक होटल से गिरफ्तार किया…

मंत्री ने कहा कि, समाज में लोग सिर्फ कोरोना से बीमार नहीं हो रहे हैं।कई ऐसे लोग हैं, जिनके इलाज के लिए लोग अस्पताल पहुंच रहे हैं और निजी अस्पताल कोरोना वायरस के नाम पर उनसे पैसे ले रहे हैं।

यह भी पढ़े…Dhanbad News : विवाहिता के घर में घुसना युवक को महंगा पड़ा , परिजनों युवक को पकड़कर जमकर पिटाई की ब्लेड से प्राइवेट पार्ट को काट डाला…

निजी अस्पताल के संचालक जिन शपथ के साथ अपने अस्पताल की शुरुआत की थी, वह उस चीज को भूल रहे हैं।हमारी सरकार ऐसे लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करेगी।चाहे वह कितना भी पहुंच वाला क्यों ना हो।ऐसे निजी अस्पताल के संचालकों पर राजद्रोह का मामला चलाया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Newstoday Jharkhand | Developed By by Spydiweb.