HAIL OF CORONA : 3 दिनों के लिए सील , झारखंड विधानसभा सचिवालय ….

0
[URIS id=45547]
न्यूज़ सुने

HAIL OF CORONA : 3 दिनों के लिए सील , झारखंड विधानसभा सचिवालय ….

  • झारखंड विधानसभा के सदस्यों एवं कर्मियों के कोरोना वायरस (COVID-19) से संक्रमित होने की सूचना प्राप्त हुई है।
  • कार्यालय को विधिवत सूचना देते हुए अपने-आप को क्वारंटाइन कर लें।

NEWSTODAYJ : रांची । झारखंड में कोरोना का कहर बढ़ता जा रहा है। बुधवार को 500 से अधिक मामले प्रकाश में आये। इसका असर विधानसभा सचिवालय में भी देखने को मिल रहा है। सचिवालय को 3‍ दिनों के लिए सील कर दिया गया है।

यह भी पढ़े…LOCKDOWN : फरक्का में गुरुवार से संपूर्ण लॉकडाउन, शक्ति के लिए स्पेशल पुलिस फोर्स तैनात…

विधानसभा सचिवालय के उप सचिव नवीन कुमार ने 23 जुलाई को जारी आदेश में कहा है कि झारखंड विधानसभा के सदस्यों एवं कर्मियों के कोरोना वायरस (COVID-19) से संक्रमित होने की सूचना प्राप्त हुई है। ऐसे संक्रमित सदस्यों एवं कर्मियों के संपर्क में अन्य व्यक्तियों के आने की आशंका और कोरोना वायरस (COVID-19) से संक्रमण के प्रसार को रोकने के लिए झारखंड विद्यानसभा सचिवालय को 23 जुलाई, 20 से तीन कार्य दिवस अर्थात 27 जुलाई, 20 तक के लिए पूर्णतः सील बंद किया जाता है। सील बंद के दौरान सचिवालय भवन को सेनि‍टाईज कर लें।

यह भी पढ़े…SPORTS POLICY : झारखण्ड की बेटियां राज्य का गौरव, उनके सपनों को पंख देना हमारी जिम्मेवारी : हेमन्त सोरेन…

उप सचिव ने आदेश में कहा है कि विधानसभा की समितियों की बैठकें 31 जुलाई, 20 तक स्थगित रहेगी। वैसे सभी पदाधिकारी/कर्मचारी, जो किसी भी प्रकार से किसी भी कोरोना वायरस (COVID-19) से संक्रमित व्यक्ति के संपर्क में आये है, ये कार्यालय को विधिवत सूचना देते हुए अपने-आप को क्वारंटाइन कर लें। उसे यह भी अपेक्षा की जाती है कि ये किसी भी प्रकार के संदेह या संपर्क की स्थिति में अपना COVID-19 की जांच भी करा लें । सील बंद के बाद सचिवालय 28 जुलाई से पूर्ववत खुला रहेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here